---विज्ञापन---

Chicken Outfits For Summer: कूल और स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें चिकनकारी आउटफिट

Chicken Outfits For Summer In Hindi: गर्मी के मौसम में अक्सर ऐसे कपड़े पहने जाते हैं जो आरामदायक और होते हैं। आज हम चिकनकारी कपड़ों की बात करने जा रहे हैं जो इस मौसम में बहुत ही कूल लगते हैं। लेकिन टेंशन ये होती है कि कई बार डिजाइन रिपीट हो जाते हैं। अगर आपके […]

Chicken Outfits For Summer, Chicken Design Suit For Ladies, Chicken Outfits in Hindi, Fashion, Chikankari Saree

Chicken Outfits For Summer In Hindi: गर्मी के मौसम में अक्सर ऐसे कपड़े पहने जाते हैं जो आरामदायक और होते हैं। आज हम चिकनकारी कपड़ों की बात करने जा रहे हैं जो इस मौसम में बहुत ही कूल लगते हैं। लेकिन टेंशन ये होती है कि कई बार डिजाइन रिपीट हो जाते हैं।

अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ होता है तो आप इसी पैटर्न की अलग-अलग ड्रेस ले सकती हैं। आज के आर्टिकल में हम आपको चिकनकारी पैटर्न की कुछ अलग-अलग ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। इन्हें पहनकर आप गर्मी में स्टाइलिश और कूल लुक कैरी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: गर्मियों में चाहते हैं कूल लुक, तो इन सेलिब्रिटी से ले सकते हैं इंस्पिरेशन

चिकनकारी सूट Chicken Outfits For Summer In Hindi

गर्मी में चिकनकारी सूट पहनकर आप कूल और स्टाइलिश लुक कैरी कर सकती हैं। अगर आप ऑफिस जाने के लिए अपने वार्डरोब में समर कलेक्शन एड करना चाहती हैं तो चिकनकारी सूट आपके लिए बेस्ट हैं।

Chikankari Suit

ये गर्मी में पहनने के लिए बहुत ही आरामदायक होते हैं। ऐसे में आप अपने लिए चिकनकारी सूट ले सकते हैं।

चिकनकारी साड़ी

साड़ी एक ऐसा भारतीय पोषाक है जो हर महिला पहनना पसंद करती हैं। अगर आप गर्मी में कूल लुक के लिए साड़ी लेना चाहती हैं तो चिकनकारी पैटर्न की साड़ी एक अच्छा ऑप्शन है। जब आप इसे पहनकर ऑफिस या किसी पार्टी में जाएंगी तो सभी की नजरें आप पर ही टिक जाएगी।

Chikankari Saree

आपको बता दें कि इस पैटर्न की साड़ी आप ऑनलाइन भी परचेज कर सकती हैं।

चिकनकारी प्लाजो सूट   Chicken Outfits For Summer In Hindi

इन दिनों प्लाजो ड्रेस ट्रेंड में हैं, जो आप किसी भी ओकेजन पर पहन सकते हैं। वैसे तो इसके कई सारे डिजाइन मार्केट में उपलब्ध हैं लेकिन आप गर्मी के अनुसार ड्रेस लेना चाहते हैं तो चिकनकारी प्लाजो सेट ले सकती हैं।

Chikankari Plazo Suit

ये बहुत ही कूल और स्टाइलिश लुक देता है जिसे पहनकर आप किसी भी पार्टी की लाइमलाइट लूट सकती हैं।

यह भी पढ़ें: गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए सारा अली खान से लें इंस्पिरेशन

चिकनकारी अनारकली सूट

अनारकली सूट पहनकर एक रॉयल लुक आता है जो काफी अच्छा लगता है। अगर आप गर्मी में पहनने के लिए इस तरह के सूट को लेना चाहते हैं तो चिकनकारी अनारकली सूट बेस्ट हैं।

Chikankari Anarkali Suit

ये सिंपल और हैवी वर्क दोनों में आते हैं ऐसे में आप इन्हें अपनी चॉइस के अनुसार ले सकते हैं।

First published on: Jun 06, 2023 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.