--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Birthday Special: कभी बढ़े हुए वजन को लेकर परेशान थे Jr NTR, ऐसी रही इनकी फैट टू फिट जर्नी

- Advertisement -

Happy Birthday Jr NTR: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। आज NTR अपना 39 वां जन्मदिन (Jr NTR Birthday) मना रहे हैं। आइए आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

क्या आप जानते हैं कि कभी जूनियर एनटीआर के मोटापे को लेकर उनका मजाक बनाया जाता था। आज उनकी फिटनेस फैंस को मोटिवेट कर रही हैं। उनकी फैट टू फिट की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। जूनियर एनटीआर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है। इंडस्ट्री में उन्हें प्यार से ‘यंग टाइगर’ के नाम से भी जाना जाता है।

और पढ़िए फिल्म ‘कुशी’ में विजय देवरकोंडा के साथ लिप-लॉक सीन करेंगी सामंथा रुथ प्रभु!, क्या मेकर्स ने बानाया है नया प्लान?

 

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

हाल ही में एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी उनकी पैन इंडिया फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज हुई थी। रिलीज होते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया था। फिल्म में जूनियर एनटीआर ने अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस का दिल जीत लिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपका यह पसंदीदा कलाकार अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने बढ़े हुए वजन से परेशान रहते थे।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनटीआर ने खुलासा किया था कि लोग उनके मोटापे का बहुत मजाक उड़ाते थे। दरअसल कौन बनेगा करोड़पति के तेलुगू वर्जन में खुलासा करते एनटीआर ने बताया था कि एक समय में उनकी एक्टिंग को पसंद करने वाले उनके फैंस ही उनके मोटापे का मजाक उड़ाते थे। आपको बता दें की अपने करियर की शुरुआत में जूनियर एनटीआर काफी मोटे हुआ करते थे।

मोटापे के इन्हीं तानों की वजह से एक दिन एनटीआर ने ठान लिया कि वह अपना वजन घटाकर ही रहेंगे। इसके बाद उन्होंने अपना वजन घटाना शुरू कर दिया था, जिसके लिए एनटीआर ने डाइटिंग और एक्सरसाइज कर अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन का सफर शुरू कर दिया था।

जूनियर एनटीआर ने जिम में कड़ी मेहनत करके अपने आप को फिट बनाया। साल 2014 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म ‘टेंपर’ में दर्शकों को उनका यह बदला हुआ लुक पहली बार देखने को मिला था। फिल्म में पहली बार जूनियर एनटीआर सिक्स पैक एब्स में नजर आए थे।

इस ट्रांसफॉर्मेंशन के लिए उन्होंने फिटनेस ट्रेनर लॉयड स्टीवन्स को अपना गुरू चुना। लॉयड स्टीवनस बॉलीवुड के कई मश्हूर हस्तियों को भी ट्रेनिंग दे चुके हैं, जिनमें रणवीर सिंह जैसे फिट अभिनेता का नाम भी शामिल है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि लॉयड ने एनटीआर को बहुत स्ट्रिक्ट डाइट प्लान फॉलो करने के लिए दिया था, जिसमें उन्हें सिर्फ हाई प्रोटीन और जीरो फैट वाली चीजें ही खाने को दी जाती थी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss