---विज्ञापन---

Baarish Mein Tum Teaser: नेहा कक्कड़ के नए गाने ‘बारिश में तुम’ का टीजर आउट, कल रिलीज होगा गाना

Baarish Mein Tum Teaser: बॉलीवुड की स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आ रही हैं। एक्ट्रेस का म्यूजिक एल्बम ‘बारिश में तुम’ (Baarish Mein Tum) बीते लंबे समय से लाइमलाइट में बना हुआ है, जिसका […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Sep 4, 2022 16:14
Share :

Baarish Mein Tum Teaser: बॉलीवुड की स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। वहीं, एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आ रही हैं। एक्ट्रेस का म्यूजिक एल्बम ‘बारिश में तुम’ (Baarish Mein Tum) बीते लंबे समय से लाइमलाइट में बना हुआ है, जिसका टीजर जारी कर नेहा ने फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर दिया है। साथ ही गाने की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

गाने में दिखेगा गौहर-जैद का रोमांस

म्यूजिक वीडियो ‘बारिश में तुम’ (Baarish Mein Tum) में रियल लाइफ कपल गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) का रील लाइफ रोमांस देखने को मिलेगा। दोनों के रोमांस की झलक इस टीजर वीडियो में साफ देखी जा सकती है। क्लिप में कपल, बारिश के बीच थिरकता और एक-दूजे पर प्यार बरसाता नजर आ रहा है। नेहा के लेटेस्ट गाने के टीजर ने आउट होने के साथ ही फैंस की एक्साइटमेंट को काफी ज्यादा बढ़ा दिया है।

सामने आई रिलीज डेट

वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही नेहा कक्कड़ ने गाने की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’#BaarishMeinTum के मधुर ट्रैक के साथ प्यार की ‘बारिश’ को महसूस करें। टीजर आउट। गाना 5 सितंबर को रिलीज हो रहा है…बने रहें!’ नेहा का ये पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और कुछ ही देर में इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फैंस को कमेंट सेक्शन में गाने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते देखा जा रहा है।

नेहा-रोहनप्रीत ने दी आवाज

‘बारिश में तुम’ गाना नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने मिलकर गाया है। इसका म्यूजिक शोकिड ने दिया है। वहीं लिरिक्स समय गुलाटी के हैं। वीडियो में जैद दरबार और गौहर खान की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।

First published on: Sep 04, 2022 04:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.