Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस नाम से सेव किया है आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर का नंबर, जानकार हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Koffee with Karan 7: Koffee With Karan 7: बीती शाम फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) का फर्स्ट एपिसोड आउट हुआ है। सातवें सीजन के पहले एपिसोड में करण के गेस्ट बनकर पहुंचे थे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)।जाहिर है कि करण जौहर (Karan Johar) के शो में जब सितारें पहुंचते हैं तो कई बड़े खुलासे होते हैं।

 

और पढ़िए – पायल रोहतगी ने लगाई संग्राम सिंह के नाम की मेहंदी, सामने आईं ये खूबसूरत तस्वीरें

 


ऐसे में हाल ही में करण जौहर के शो में पहुंची आलिया भट्ट ने भी कई खुलासे किए हैं।दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) आलिया की लव लाइफ से लेकर मैरिड लाइफ से जुड़े कई सवाल किए। उन्होंने जब आलिया से पुछा कि शादी को लेकर उनका कौन सा भ्रम टुटा है, तब आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि ‘सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, अगर आप बहुत थके होते हैं’।

इसी बात-चीत के बीच उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि शादी के बाद उन्होंने रणबीर का नंबर किस नाम से सेव किया है? करण ने जब आलिया से यह सवाल पुछा तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए बताया कि ‘शादी से पहले उन्हें रणबीर को अपना बॉयफ्रेंड कहने की आदत थी, लेकिन अब उन्होंने एक्टर का नंबर हस्बैंड के नाम से सेव कर लिया हैं।‘

 

और पढ़िए –  ‘शाबाश मिट्ठू’ का दूसरा गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’ हुआ रिलीज, क्रिकेटर का दिखा जुनून

 


आपको बता दें कि जल्द ही आलिया और रणबीर पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में आलिया ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए शूट में बिजी हैं। वहीं बात करें अगर आलिया और रणवीर सिंह की तो दोनों जल्द ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में साथ नजर आने वाले हैं।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts