Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar: क्या राजनीति में शामिल होंगे अक्षय कुमार? खिलाड़ी कुमार ने दिया जवाब

- Advertisement -

Akshay Kumar On Joining Politics: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने राजनीति में आने की अटकलों को साफ करते हुए अपना जवाब दिया है। खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) का जवाब सुन फैंस दंग रह गए हैं।

दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे। वहां एक्टर से पूछा गया कि, ‘क्या भविष्य में कभी अक्षय कुमार राजनीति में शामिल होंगे क्या? इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि वह सिनेमा के माध्यम से अपना काम करने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, “मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं।

 

और पढ़िए –  लंदन में प्राइड परेड देखने पहुंचे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, एक्ट्रेस ने शेयर की मजेदार वीडियो

 


आगे उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैंने 150 फिल्मों में काम किया है, जो मेरे दिल के सबसे करीब है, वह है रक्षा बंधन। मैं कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ व्यावसायिक फिल्मों में भी काम करता हूं।मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं।’ हालांकि यह पहली बार नहीं है जब एक्टर ने पॉलिटिक्स में आने से मना किया हो, इससे पहले भी वो कई बार साफ कर चुके हैं कि वो राजनीति में शामिल नहीं होंगे।

 

और पढ़िए – मां हेमा मालिनी के साथ ‘धूम’ गाने पर नाचीं ईशा देओल, देखने वालों के उड़े होश

 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) में नजर आएंगे। फैन्स को अक्षय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts