--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Twinkle Khanna: लंदन में प्राइड परेड देखने पहुंचे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, एक्ट्रेस ने शेयर की मजेदार वीडियो

- Advertisement -

Akshay And Twinkle Khanna: इन दिनों बॉलीवुड का हर स्टार्स विदेश में वेकेशन मना रहा है। कोई पेरिस को तो लंदन। ऐसे में बॉलीवुड खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की फैमिली में भी लंदन में समर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच रविवार को ट्विंकल खन्ना ने अपने बेस्ट डे की झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की। ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो और अक्षय प्राइड मंथ मनाते हुए दिखाई दे रहे है।

इस वीडियो में ट्विंकल काफी खुश नजर आ रही थी और वीडियो में वो अक्षय कुमार को बार-बार गले लगाती भी नजर आईं। इस वीडियो को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- “आप यह सोचकर नहीं उठते कि यह आपके जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक होगा। सबसे अच्छे दिन की सबसे अच्छी बात यह है कि यह अप्रत्याशित रूप से होता है। सुबह आप अपने परिवार के साथ घास पर बैठते हैं। LGBT+ समुदायों को गर्व के साथ मनाने की खुशी।

एक संगीत कार्यक्रम में जाना, तब तक गाना जब तक आप अपनी आवाज नहीं खो देते, और अपने बच्चे के चेहरे को देखकर आंसू बहाते हुए, जो एडेल का सबसे बड़ा प्रशंसक होने का दावा करता है। यह आपकी छाती से गरजते हुए झरने की भावना है, और आपके दिल के भीतर नरम गुनगुनाहट है. खुशी आकस्मिक है। यह आपसे तभी टकराता है जब आप दूसरी तरफ देख रहे होते हैं।

आपको बता दें अक्षय कुमार एक बेस्ट एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे फैमिली मैन भी हैं। वो अपने काम से ब्रेक लेकर परिवार के साथ वेकेशन पर जाते रहते है। अक्षय अपने काम के साथ-साथ परिवार को भी समय देना बखूबी जानते हैं।
शनिवार की सुबह ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अक्षय बेटी नितारा के साथ पार्क में सैर करते नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “उन्हें एक साथ देखना मेरे दिल को एक खुशनुमा बना देता है। इन दिनों ट्विंकल और अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, सैफ अली खान, जेह, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ लंदन में हैं। हाल ही में करण जौहर परिवार के साथ लंदन से मुंबई लौटे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss