---विज्ञापन---

Arbaaz Khan से कितनी छोटी हैं नई बेगम SShura Khan? ऐसे शुरू हुई थी दोनों की Love Story

Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding: बी-टाउन के गलियारों में शादी की शहनाई गूंज उठी है। सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (SShura Khan) से निकाह कर लिया है। शूरा खान खानदान में बहू बन गई हैं। इस शादी को प्राइवेट और इंटीमेट रखा गया। […]

Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding

Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding: बी-टाउन के गलियारों में शादी की शहनाई गूंज उठी है। सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (SShura Khan) से निकाह कर लिया है। शूरा खान खानदान में बहू बन गई हैं। इस शादी को प्राइवेट और इंटीमेट रखा गया। वेडिंग का वेन्यू अरबाज की बहन अर्पिता खान का घर है।

कौन हैं शूरा खान? (SShura Khan)

भाईजान सलमान खान की भाभी नंबर 2 आखिर हैं कौन? आज इस रिपोर्ट में हम बनाएंगे कि शूरा खान (shura khan) कौन हैं और अरबाज से उनकी मुलाकात कैसे हुई? शूरा खान बी-टाउन की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो बॉलीवुड (Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding) एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करती हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात उनकी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan Wedding: अरबाज ने शूरा को कहा ‘क़ुबूल है’, रवीना टंडन ने दी न्यूली वेड कपल को बधाई

15 साल का है एज गैप

अरबाज खान और उनकी दुल्हनियां शूरा खान के बीच 15 साल का अंतर है, जहां अरबाज की उम्र 56 है। तो वहीं, शूरा 41 साल की है। दोनों का रिलेशनशिप काफी प्राइवेट रहा। शादी भी दोनों की काफी इंटीमेट रखी गई है। शादी में परिवार के लोग और करीबी लोग ही शामिल हुए हैं। वहीं, रवीना टंडन भी शादी में शिरकत हुई।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan Wedding: अरबाज-शूरा खान की शादी में पहुंची सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Iulia Vantur, लहंगे में ढा रहीं कहर

जॉर्जिया एंड्रियानी संग भी रहा रिश्ता

रिपोर्ट के मुताबिक, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हुई। एक्टर शूरा खान (shura khan) के साथ रिलेशनशिप में आए और 24 दिसंबर को दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए है। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कपल को शादी की बधाई दी है।

First published on: Dec 24, 2023 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.