---विज्ञापन---

Arbaaz Khan Wedding: अरबाज-शूरा खान की शादी में पहुंची सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Iulia Vantur, लहंगे में ढा रहीं कहर

Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding Live Update: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) आज यानी 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (SShura Khan) से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मलाइका अरोड़ा से 6 साल के तलाक के बाद आखिरकार एक्टर की लाइफ में नए शख्स की एंट्री होने वाली है। शादी […]

Arbaaz Khan SShura Khan Wedding Live Update salman khan rumoured girlfriend Iulia Vantur arrived watch

Arbaaz Khan-SShura Khan Wedding Live Update: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) आज यानी 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (SShura Khan) से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मलाइका अरोड़ा से 6 साल के तलाक के बाद आखिरकार एक्टर की लाइफ में नए शख्स की एंट्री होने वाली है। शादी का वेन्यू सज चुका है। मेहमान आने शुरू हो गए हैं।

अरबाज-शूरा की शादी में पहुंची सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड

अरबाज खान की शादी को प्राइवेट और इंटीमेट रखा गया है। एक्टर की वेडिंग का वेन्यू उनकी बहन अर्पिता खान के घर को बनाया गया है। इस शादी में सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी शिरकत कर रही हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यूलिया कार से निकली दिखाई दे रही हैं। लहंगे में उनका लुक काफी खूबसूरत लग रहा है।

यहां देखें वीडियो:

भाई अरबाज की शादी में पहुंचे भाईजान 

बता दें कि सलमान खान भी अपने भाई अरबाज की शादी के लिए पहुंच गए हैं। भाईजान कुर्ते-पायजामे में एकदम गजब लग रहे हैं और उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan Wedding: अपनी मेकअप आर्टिस्ट की शादी में शरीक हुईं रवीना टंडन, पिंक आउटफिट में दिखीं बेटी राशा

पापा की शादी में पहुंचे अरहान खान

अरबाज खान की शादी में उनके 21 साल के बेटे अरहान खान भी पहुंचे हैं। अरहान, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। सामने आए वीडियो में अरहान कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी संग भी रहा रिश्ता

रिपोर्ट के मुताबिक, जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है। जॉर्जिया के बाद एक्टर शूरा खान (shura khan) के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं।

First published on: Dec 24, 2023 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.