---विज्ञापन---

Kaalkoot Teaser: एक्शन मोड में विजय वर्मा, एसिड अटैक पर बनी कालकूट का टीजर हुआ रिलीज

Kaalkoot Teaser: दहाड़ में क्रिमिनल बनने के बाद अब विजय वर्मा पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। एक्टर की अपकमिंग वेब सीरीज कालकूट जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। रिलीज हुआ कालकूट का टीजर (Kaalkoot Teaser) दहाड़ और लस्ट स्टोरी 2 के बाद अब विजय वर्मा कालकूट लेकर आ रहे […]

Kaalkoot Teaser
Kaalkoot Teaser

Kaalkoot Teaser: दहाड़ में क्रिमिनल बनने के बाद अब विजय वर्मा पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। एक्टर की अपकमिंग वेब सीरीज कालकूट जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

रिलीज हुआ कालकूट का टीजर (Kaalkoot Teaser)

दहाड़ और लस्ट स्टोरी 2 के बाद अब विजय वर्मा कालकूट लेकर आ रहे हैं। ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस नई वेब सीरीज का टीजर रिलीज कर दिया गया है। पिछली दोनों वेब सीरीज से हटकर इसमें विजय वर्मा पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। आज 12 जुलाई को इसका टीजर आउट हो गया है। चलिए अब बात करते हैं वेब सीरीज की स्टोरी की तो टीजर के अनुसार इस सीरीज में विजय एक पुलिस अफसर के रोल में हैं जिसकी तीन महीने पहले ही नौकरी लगी है। उसका एक अजीब बॉस है जिसका रोल गोपाल दत्त कर रहे हैं। वो विजय यानी कि अपने जूनियर को ताना मारने का कोई मौका नहीं छोड़ता। थाने में सीनियर परेशान करता है और घर में मां…जो शादी करवाना चाहती है और इसके लिए रोज लड़कियों की फोटो दिखाती रहती है।

एक्शन मोड में विजय वर्मा

मां से छुटकारा मिले तो मैट्रिमोनियल साइट्स वाले पीछा नहीं छोड़ते फिर शुरू होती है सीरीज की असली कहानी। विजय के कैरेक्टर को एसिड अटैकर को ढूंढने का काम दिया जाता है और यही सीरीज की स्टोरी है। सीरीज में विजय वर्मा (Vijay Varma Instagram) का पुलिस ऑफिसर वाला किरदार जो अब तक अपने सीनियर से दबता और गाली खाता नजर आ रहा था वह अचानक ही पलट जाता है और एक्शन अवतार में आ जाता है।

कब होगी रिलीज ?

खुद विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीजर अपलोड किया है। इस सीरीज को सुमित सक्सेना ने डायरेक्ट किया है। वहीं विजय वर्मा और श्वेता त्रिपाठी लीड रोल में हैं। इनके अलावा सीमा बिस्वास, यशपाल शर्मा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह शो 27 जुलाई से जियो सिनेमा पर आ जाएगा।

First published on: Jul 13, 2023 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.