---विज्ञापन---

Sunita Baby Dance Video: स्टेज पर छलकी सुनीता बेबी की जवानी, डांस देख लोगों ने भरी आहें

Sunita Baby Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इनके […]

Sunita Baby Dance Video
Image Credit : Google

Sunita Baby Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इनके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Sunita baby के डांस ने मचाया बवाल (Sunita Baby Dance Video)

सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन कहते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का टाइटल ‘गोली चल जावेगी’ (Goli Chal Javegi) है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : दो हीरोइन संग पवन सिंह ने किया पलंग तोड़ रोमांस, बंद कमरे में भी देख शरमा जाएंगे आप

धमाकेदार मूव्स (Sunita Baby Dance Video)

वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी हरे रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही हैं और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

अदाओं ने लूटी महफिल

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। डांसर की हर अदा पर लोग जान छिड़क रहे हैं। सुनीता के डांस को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी है, जिसमें जवान से लेकर बूढ़े तक ने महफिल का लुत्फ उठाया है। सभी को उनके ये ठुमके इस कदर भा रहे हैं कि, लोग सीटियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं।

First published on: Oct 16, 2023 12:02 PM