---विज्ञापन---

Salman Khan ने Emraan Hashmi को सरेआम किया Kiss, नजारा देख ऐसा था कैटरीना का हाल

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन (Salman Khan Viral Video) में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। सलमान ने बीते दिन शुक्रवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में […]

Salman Khan

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। मनीष शर्मा के निर्देशन (Salman Khan Viral Video) में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। सलमान ने बीते दिन शुक्रवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उनके साथ फिल्म के को-स्टार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद रहे। यहां उन्होंने फिल्म को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss का अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे Salman Khan! ‘भाईजान’ ने खुद किया इस ओर इशारा

सलमान ने इमरान हाशमी को किया ‘किस’ (Salman Khan Viral Video)

कार्यक्रम के दौरान सलमान ने कहा कि फिल्म में कैटरीना कैफ हैं तो थोड़ा रोमांस तो होगा ही। इसके बाद सलमान ने इमरान हाशमी की तरफ देखकर कहा, ‘अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता, तो ये तो हो जाता।’ कार्यक्रम के दौरान ही भाईजान ने इमरान हाशमी को मजाक-मजाक में ही किस कर लिया, जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

इमरान हाशमी ने बांधे तारीफों के पुल

वहीं, इमरान हाशमी ने भी सलमान संग ‘टाइगर 3‘ में काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म में उनके साथ काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा। उन्होंने आगे कहा कि भले ही हम दोनों ज्यादा बाहर नहीं घूमते, लेकिन एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते है।

बॉक्स ऑफिस पर टाइगर का ऐसा हाल

‘टाइगर 3’ की बात करें तो 12 नवंबर को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 44.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ ‘टाइगर 3’ सलमान खान के लिए न सिर्फ सबसे बड़ी दिवाली ओपनिंग बन गई, बल्कि सुपरस्टार की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग भी बन गई।

First published on: Nov 18, 2023 03:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.