---विज्ञापन---

Bigg Boss का अगला सीजन होस्ट नहीं करेंगे Salman Khan! ‘भाईजान’ ने खुद किया इस ओर इशारा

Salman Khan On Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा टीआरपी लिस्ट में भी छाया हुआ है। शो के होस्ट सलमान खान हर वीकएड के वार में घर वाली की क्लास लगाते […]

Bigg Boss 17 tiger 3 star salman khan hint in weekend ka vaar episode not hosting next season of show

Salman Khan On Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा टीआरपी लिस्ट में भी छाया हुआ है। शो के होस्ट सलमान खान हर वीकएड के वार में घर वाली की क्लास लगाते नजर आते है। हाल ही में वीकएंड के वार में भाईजान काफी गुस्से में नजर आए। शो के दौरान सलमान (Salman Khan On Bigg Boss 17) ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर फैंस काफी हैरान हैं।

यह भी पढ़ें- ‘दीदी अपने ही पति से जल रही है..’, Ankita बनीं Bigg Boss 17 की इनसिक्योर कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया टैग

शो छोड़ना चाहते हैं अनुराग डोभाल (Salman Khan On Bigg Boss 17)

दरअसल, कुछ दिन पहले अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के घर में यह कहा था कि वह शो छोड़ना चाहते हैं। क्योंकि वह सलमान खान के लगातार उनकी ब्रो सेना को लाने से परेशान हैं। इतना ही शो में अपनी छवि खराब होने का जिम्मेदार भी अनुराग ने मेकर्स और सलमान खान को ठहराया था, जिसे जानने के बाद भाईजान काफी गुस्से में आ गए और सभी कंटेस्टेंट से साफ-साफ कह दिया कि वे उसी कंटेस्टेंट को सलाह देंगे तो उनकी बातों को मानेंगें और वे किसी और से बात नहीं करेंगे।

सलमान खान ने लगाई फटकार

उन्होंने कहा, “मैं आप लोगों को मूर्ख नहीं कहूंगा, मैं आप सभी को अनुभवहीन कहूंगा क्योंकि मेरा हर चीज में एक्सपीरियंस आप लोगों से कहीं ज्यादा है, जब मैं आप लोगों से कुछ कहता हूं तो आप लोगों को लगता है कि मैं ज्ञान दे रहा हूं।” सलमान ने तो यहां तक कह दिया है कि अगली बार से वो शो में किसी को कोई राय नहीं देंगे। उन्होंने आगे कहा कि अब अगर कोई अपनी कब्र खोद रहा है तो वो इस मामले में कुछ नहीं कर सकते।

‘गाइड करना मेरी जिम्मेदारी’

उन्होंने यह भी कहा कि एक होस्ट के नाते कंटेस्टेंट को सही तरीके से गाइड करना मेरी जिम्मेदारी है, ताकि शो के बाद उन्हें अच्छा काम मिल सके। उन्होंने आगे कहा, ”इनएक्सपीरियंस्ड कंटेस्टेंट की वजह से वे अपने व्यूज या फीडबैक किसी ऐसे के साथ शेयर नहीं करेंगे जो इसे पॉजिटिवली नहीं लेता है।”

अगले सीजन में नहीं होगे भाईजान?

सलमान खान ने आगे कहा, “आप सभी को कंफर्टेबल करने के लिए मैं हमेशा अपने लहजे में ह्यूमर एड करता हूं। मैंने बिग बॉस के कई सीजन होस्ट किए है और शो को जो मुझे देना था, मैंने दे दिया है। मुझे नहीं पता कि अगले साल होता है या नहीं होता है। मुझे किसी का ट्यूटर बनने का शौक नहीं है। क्या लगते हो आप मेरे।” सलमान के इस हिंट के बाद फैंस काफी परेशान है कि क्या सच में भाईजान बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे?

First published on: Nov 18, 2023 01:13 PM