---विज्ञापन---

‘बाहुबली’ संग लड़ाया इश्क… MMS हुआ लीक… टॉलीवुड से बॉलीवुड तक चला सिक्का

Trisha Krishnan Birthday फेमस एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का कभी अफेयर तो कभी प्राइवेट वीडियो लीक, विवादों से अभिनेत्री का पुराना नाता रहा है, आज उनका बर्थडे है तो उनके बारे में खास बातें जानते हैं।

Trisha Krishnan

Trisha Krishnan Birthday: साउथ की सुपरस्टार तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) उन स्टार्स में से एक हैं जो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी बोल्डनेस की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं। आज तृषा का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उन्हें बधाई देते हुए उनके बारे में खास बातें जानते हैं, साथ ही वो विवाद भी जिन्होंने एक्ट्रेस को लाइमलाइट में बनाए रखा।

इन अवार्ड्स को किया अपने नाम

तृषा कृष्णन का जन्म 4 मई 1983 को चेन्नई में जन्मी हैं। एक्टिंग का उन्हें बचपन से ही बहुत शौक था, देखने में भी एक्ट्रेस बेहद हसीन थीं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर तृषा कृष्णन ने एक्ट्रेस बनने से पहले साल 1999 में ‘मिस सलेम’ और साल 2001 में ‘मिस मद्रास’ का खिताब अपने नाम किया। इसके अलावा उन्होंने ‘ब्यूटीफुल स्माइल’ अवॉर्ड भी जीता था।

ऐसे किया एक्टिंग में डेब्यू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो एक्ट्रेस के नाम का सिक्का चलता है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों जैसे खट्टा मीठा, पीएस-2 में भी काम किया। अभिनेत्री के करियर की शुरुआत की बात करें को उन्होंने फाल्गुनी पाठक की म्यूजिक एल्बम ‘मेरी चुनर उड़-उड़ जाए’ से की थी। इसके बाद वो एक जाना पहचाना नाम बन गईं और फिल्म ‘लेसा-लेसा’ में उन्हें कास्ट कर लिया।

इन स्टार्स के साथ रहे अफेयर के चर्चे

तृषा के अफेयर अक्सर चर्चा में रहे। उन्होंने जितना फिल्मों से नाम कमाया उतना ही वो विवादों में भी रहीं हैं। वहीं उनके अफेयर के चर्चे भी काफी रहे हैं। एक्ट्रेस का नाम साल 2005 में थलापति विजय के साथ भी जुड़ा। दोनों के अफेयर के चर्चे गॉसिप के गलियारों में खूब थे। लेकिन शादीशुदा विजय की लाइफ में इस अफेयर से भूचाल आ गया, दोनों के बीच दूरी आ गई।

इसके बाद उनका नाम बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती के साथ जुड़ा। हालांकि बाद में इस रिश्ते में भी दरार आ गई, अपने अफेयर को खुद एक्टर ने कॉफी विद करण के शो में कंफर्म किया था।

लीक हुआ था MMS

तृषा कान विवादों से गहरा नाता रहा है। कभी अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपने MMS लीक को लेकर वो अक्सर चर्चा में रही हैं। एक्ट्रेस का साल 2004 में एक न्यूड शावर वीडियो लीक हुआ जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी सफाई में ये भी कहा कि वो उनका बॉडी डबल है। कुछ लोगों को ये भी लगा कि वो पब्लिसिटी स्टंट था, हालांकि एक्ट्रेस ने इस बात से भी इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: हिंदू छोड़ क्रिस्चियन धर्म कबूलने पर टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

First published on: May 04, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.