---विज्ञापन---

मशहूर अभिनेत्री की ब्रेस्ट कैंसर के कारण हुई मौत, मदद मांगने के बाद भी नहीं बचा पाईं जान

Actress Sindhu: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक लेटेस्ट खबर सामने आई है जिससे इस इंडस्ट्री के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल तमिल एक्ट्रेस सिंधु का बहुत ही कम उम्र में निधन हो गया है। इस खबर से उनके करीबी से लेकर इंडस्ट्री तक को तगड़ा झटका लगा हुई है। 42 साल की […]

sindhu
sindhu

Actress Sindhu: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक लेटेस्ट खबर सामने आई है जिससे इस इंडस्ट्री के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल तमिल एक्ट्रेस सिंधु का बहुत ही कम उम्र में निधन हो गया है। इस खबर से उनके करीबी से लेकर इंडस्ट्री तक को तगड़ा झटका लगा हुई है।

42 साल की उम्र में हुआ निधन (Actress Sindhu)

हालही में तेलंगाना के मशहूर लोक गायक गदर का निधन हुआ है। इंडस्ट्री अभी इस शोक से बाहर निकल भी नहीं पाई थी। इंडस्ट्री और फैंस को एक और तगड़ा झटका लग गया है। एक्ट्रेस सिंधु कुछ सालों से कैंसर जैसी बिमारी से जूझ रही थीं और आखिरकार 7 अगस्त को 42 साल की उम्र उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। रिपोर्ट की मानें तो उन्हें 2020 में ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला था। इसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था।

मांगी थी फाइनेंशियल मदद

एक्ट्रेस ने अपनी बिमारी के लिए सोशल मीडिया पर फाइनेंशियल हेल्प भी मांगी थी। एक्ट्रेस की मदद के लिए कई हाथ आगे भी आए जिसमें कार्ति, इसारी, सतीश कुमार और कई अन्य साउथ अभिनेताओं का नाम शामि है लेकिन कोई भी मदद उनकी जिंदगी नहीं बचा सकी और बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।सोमवार को 2 बजे एक्ट्रेस का निधन हुआ है। इसकी जानकारी अभिनेता कोट्टाची ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। वहीं, एक्ट्रेस के निधन से उनके परिवार से लेकर फैंस दुखी है।

शादी में थी बहुत परेशानियां

बात करें एक्ट्रेस के करियर की तो उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था। फिर 14 साल की उम्र में उनकी शादी हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो अपने पति के बुरे बर्ताव के चलते शादी एक्ट्रेस को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो इस दर्द और पीड़ा के साथ नहीं जी सकती है।

First published on: Aug 08, 2023 03:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.