---विज्ञापन---

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में नया अपडेट, रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने दी ये स्पेशल परमिशन

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले में नया अपडेट सामने आया है। मामले से जुड़े ड्रग केस में आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 6 दिन के लिए दुबई की यात्रा करने की अनुमति दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के एक्ट्रेस के वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसके बाद […]

Sushant Singh Rajput suicide case Rhea Chakraborty granted temporary permission to travel Dubai Report
Sushant Singh Rajput suicide case Rhea Chakraborty granted temporary permission to travel Dubai Report

Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामले में नया अपडेट सामने आया है। मामले से जुड़े ड्रग केस में आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 6 दिन के लिए दुबई की यात्रा करने की अनुमति दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के एक्ट्रेस के वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसके बाद 13 दिसंबर को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को उसका पासपोर्ट वापस करने का निर्देश दिया, जिससे की एक्ट्रेस विदेश की यात्रा कर सके।

यह भी पढ़ें- Fighter के गाने Sher Khul Gaye को सुनकर यूजर्स को आई इस इंग्लिश सॉन्ग की याद, देखें – VIDEO

एनसीबी को सौंपना होगा पासपोर्ट (Rhea Chakraborty)

रिया चक्रवर्ती को 6 दिन यानी 27 दिसंबर, 2023 से 2 जनवरी, 2024 तक दुबई जाने की परमिशन दी गई है। अदालत के आदेश के अनुसार, उसे 4 जनवरी, 2024 को या उससे पहले अपना पासपोर्ट वापस एनसीबी को सौंपना होगा। यह अस्थायी प्राधिकरण हाई-प्रोफाइल मामले की जांच शुरू होने के बाद से ऐसा पहली बार है कि रिया चक्रवर्ती को विदेश यात्रा करने की अनुमति दी गई है। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्यवाही जारी है।

रोडीज में आईं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री की आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर तेलुगु फिल्म ‘सुपर माची’ में नजर आई थीं। इसके अलावा, रिया ने हाल ही में पॉपुलर रियलिटी एमटीवी शो रोडीज में गैंग लीडर के तौर पर काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

 

First published on: Dec 16, 2023 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.