---विज्ञापन---

Fighter के गाने Sher Khul Gaye को सुनकर यूजर्स को आई इस इंग्लिश सॉन्ग की याद, देखें – VIDEO

Fighter New Song Copied: फाइटर का फर्स्ट सॉन्ग शेर खुल गए आउट हो गया है और लोग इसे गाने को इंग्लिश गाने का कॉपी बता रहे हैं।

Fighter New Song Copied
IMAGE CREDIT: E24 EDIT

Fighter New Song Copied: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मच-अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) का पहला सॉन्ग ‘शेर खुल गए’ (Sher Khul Gaye) आउट हो गया है। गाने में दीपिका-ऋतिक की केमिस्ट्री ने इंटरनेट पर आग लगा दी है और लोग इस सॉन्ग पर जमकर लाइक और कॉमेंट कर रहे हैं। ‘फाइटर’ के न्यू सॉन्ग ‘शेर खुल गए’ को पहली बार सुनते ही आपको ऋतिक की ही फिल्म वॉर का हिट सॉन्ग ‘घुंघरू टूट गए’ की याद आ जाएगी।

‘स्टेइन’ अलाइव’ जैसी धुन (Fighter New Song Copied)

सोशल मीडिया पर भी यूजर्स दो भागों में बंट गए हैं, जहां लोग गाने की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं, कुछ यूजर्स ने इसे बी जीस ग्रुप के पॉपुलर डिस्को सॉन्ग की कॉपी बताया है।सोशल मीडिया पर आते ही दीपिका और ऋतिक स्टारर सॉन्ग ‘शेर खुल गए’ (Sher Khul Gaye) गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस गाने पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

जहां कुछ लोगों ने इसे ‘घुंघरू टूट गए’ की नकल बताया था। वहीं, अब कुछ लोगों ने इस गाने की तुलना ‘स्टेइन अलाइव’ (Stayin Alive) से की है, लोगों का कहना है कि यह गाना उन्हें जीस ग्रुप के पॉपुलर म्यूजिक पीस ‘स्टेइन’ अलाइव’ (Stayin Alive) की याद दिला रहा है। इन दोनों गानों का धुन और म्यूजिक काफी हद तक एक दूसरे से मिलते हैं।

‘स्टेइन अलाइव’ वीडियो (Fighter New Song Copied)

जहां ‘स्टेइन अलाइव’ (Stayin Alive) एक डिस्को बीट सॉन्ग है और इस गाने के बीट फोर-ऑन-द-फ्लोर हैं। इस सॉन्ग में गिटार की धुन और हाई स्पीड म्यूजिक आपको सुनाई देता है। दूसरी तरफ अगर बात करें ‘शेर खुल गए’ (Sher Khul Gaye) की तो यह एक बॉलीवुड डांस सॉन्ग है, जिसमें आपको ड्रम और इलेक्ट्रिक गिटार की धुन के साथ-साथ लास्ट कोरस में ढोल का म्यूजिक आपको सुनाई देता है। ‘शेर खुल गए’ के वीडियो पर कॉमेंट कर एक यूजर ने लिखा है कि ‘यह सॉन्ग मुझे ‘स्टेइन अलाइव’ की याद दिलाता है।’

यह भी पढ़ें: पापा का हुक स्टेप कर अबराम ने लूटी महफिल

डांस मूव्स ने मचाया तहलक (Fighter New Song Copied)

इस गाने के बोल आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं और लोग इसके फास्ट म्यूजिक और बीट को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। ऋतिक अपनी हर फिल्म में अपने डांस से लोगों को नाचने पर मजबूर कर देते हैं और इस बार भी बी-टाउन के ग्रीक गॉड ने अपने शानदार डांस मूव्स से लोगों झूमने पर मजूबर कर दिया है। दीपिका और करण सिंह ग्रोवर ने भी ऋतिक से कदम से कदम मिलाते दिख रहे हैं और यह फाइटर के पहले सॉन्ग ने ही प्रुव कर दिया है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ आनंद अपने दर्शकों को एक्शन से लेकर एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाले हैं।

First published on: Dec 16, 2023 01:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.