---विज्ञापन---

Gadar 3 के लिए तैयार तारा सिंह, इस दिन रिलीज होगी सनी देओल की फिल्म ?

Sunny Deol Gadar 3: सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल, सिमरत कौर और मनीष वाधवा स्टारर गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर वाकई गदर मचाया है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और ताबड़तोड़ कमाई की। वहीं अब सनी देओल के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। सनी की परफॉरमेंस फैंस […]

Sunny Deol Gadar 3
Image Credit : Google

Sunny Deol Gadar 3: सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, अमीषा पटेल, सिमरत कौर और मनीष वाधवा स्टारर गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर वाकई गदर मचाया है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और ताबड़तोड़ कमाई की। वहीं अब सनी देओल के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। सनी की परफॉरमेंस फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही। ऐसे में अब फैंस इस फिल्म के अगले सीक्वल की डिमांड कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फिल्म की सफलता को देखते हुए फैंस की मांग को पूरा करने का फैसला किया है। जी हां अब गदर 3 को लेकर एक बड़ी गुड न्यूज सामने आई है।

Gadar 3 रिलीज डेट ? (Sunny Deol Gadar 3)

‘गदर 3’ कब रिलीज होगी इसे लेकर भी अब जानकारी सामने आ गई है। साथ ही फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट को लेकर भी अहम जानकारी मिली है। अब अमरीश पूरी और मनीष वाधवा के बाद विलन कौन होगा ये भी सामने आ गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘गदर 3’ साल 2025 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी। अगस्त साल 2024 से इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : Haryanvi Hot Dance Video: डांसर ने दी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

कौन होगा विलेन ? (Sunny Deol Gadar 3)

इस मूवी को अगले साल बनारस में शूट किया जाएगा। वहीं, उम्मीद तो ये भी की जा रही है कि अगले साल की शुरुआत में ही ‘गदर 3’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी। वैसे भी फिलहाल मेकर्स को सनी देओल की पॉपुलैरिटी और स्टारडम पर पूरा यकीन हो चला है ऐसे में फिल्म में ज्यादा देरी नहीं करना चाहते। फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर भी कुछ जरूरी खबर सामने आई है। फिल्म का विलेन तो ‘गदर 2’ में मर गया था। ऐसे में इस बार तारा सिंह की जिंदगी में मुश्किलें कौन खड़ी करेगा?

‘गदर 3’ का विलेन कौन?

अब मेकर्स नए विलेन को फिल्म में लाने की तैयारी कर रहे हैं। इस बार विलेन के रोल में किसे कास्ट किया जाएगा अभी तक ये तो पता नहीं चल पाया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि गदर के तीसरे पार्ट में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर यानी जीते और मुस्कान की कहानी को दिखाया जाएगा। इस बार मनीष वाधवा का बेटा फिल्म में विलेन होगा और अपने बाप की मौत का बदला लेगा। अब इतनी जानकारी मिलने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। सभी लोग अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Oct 29, 2023 03:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.