---विज्ञापन---

मरने वाला Goldie Brar नहीं कोई और था, वो जिंदा है, अमेरिकी पुलिस का दावा

Goldy Brar Fake Death News: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को लेकर खबर आ रही है कि वो जिंदा है, बराड़ के मरने की खबर फेक थी।

Goldy Brar

Goldy Brar Fake Death News: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) की हत्या के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों के अनुसार गोल्डी मरा नहीं वो जिंदा है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि गोलीबारी में जिस इंसान की मौत हुई है वो एक अफ्रीकी है जो दिखने में गोल्डी जैसा है। जब गोलीबारी हुई तो वो शख्स वहां से गुजर रहा था, जिसमें उसकी मौत हो गई। ऐसे में ये अफवाह आग की तरह फैल गई की सिद्धु मूसेवाला के हत्यारे की हत्या हो गई है। बता दें कि इस घटना की खबर सबसे पहले अमेरिका की स्थानीय वेबसाइट फॉक्स ने दी थी, हालांकि उसने मरने वाले का नाम नहीं लिखा था। सिर्फ चेहरा मिलने के आधार पर ही हमारे देश की मीडिया ने इसे गोल्डी बराड़ की हत्या से जोड़ दिया और खबर चला दी।

दो गूटों के बीच हुई थी फायरिंग

अमेरिकी पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि अमेरिका के फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में बीते दिन यानी 1 मई को दो अफ्रीकी गुटों में आपस में लड़ाई हो गई थी। उसी दौरान एक गूट ने दूसरे गूट के दो लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, इसमें दोनों की मौत हो गई। मरने वाले में एक की शक्ल गोल्डी बराड़ से मिलती है जिसकी वजह से पास से गुजर रहे एक पंजाबी व्यक्ति को लगा कि वो गोल्डी है और उसने ये अफवाह फैला दी। इसी के बिनाह पर भारतीय मीडिया में भी हड़कंप मच गया और गोल्डी की हत्या की खबर चलाते हुए जिम्मेदार अर्श डल्ला और लखबीर लंडा को ठहरा दिया जो उसके दुश्मन हैं।

पुलिस ने किया गोल्डी की मौत का खंडन

खबर ये भी आ रही है कि अमेरिकी पुलिस ने इस बात का खंडन कर दिया है कि मरने वाले दो लोगों में से एक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ था। उन्होंने इस बात का सिरे से खंडन कर दिया है। वहीं ये भी पता चला है कि कैलिफोर्निया में स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास केअफसरों ने फ्रेज्नो पुलिस से संपर्क किया। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वहां की पुलिस ने भारतीय दुतावास को क्या जानकारी दी है। हां ये जरूर कहा जा रहा है कि पुलिस ने अभी भी उस इलाके को सील किया हुआ है, जहां ये घटना घटित हुई है।

यह भी पढ़ें: Goldy Brar कौन? जिसका अमेरिका में कत्ल, यही था सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड

First published on: May 02, 2024 07:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.