---विज्ञापन---

आखिर असल जिंदगी में किन ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं!

Bollywood Actress Beauty Products: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी त्वचा को निखारने के लिए करती हैं एक ही देश के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल, जानेंगे तो आप भी रह जाएंगे हैरान।

Deepika, Anushka, Priyanka, kriti senon
Deepika, Anushka, Priyanka, kriti senon

Bollywood Actress Beauty Products: आपने बॉलीवुड एक्ट्रेस को कई ब्यूटी प्रोडक्ट्स को प्रमोट करते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है अपनी त्वचा को चमकदार और ग्लैमर बनाने के लिए ये हीरोइनें किन प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं? तो चलिए आज इस रहस्य से पर्दा उठाते हैं। जी हां, श्रद्धा कपूर, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा जैसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक ही देश के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। चलिए जानते हैं, कौन से देश के हैं ये प्रोडक्ट्स।

किस देश के प्रोडक्ट का करती हैं इस्तेमाल

खबरों की मानें तो यह सभी एक्ट्रेस कोरियन ब्यूटी प्रोडक्ट्स को अपनी सुंदरता निखारने के लिए इस्तेमाल करती हैं, लेकिन सभी अलग-अलग तरीके के प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करती हैं।

सनस्क्रीन है कृति सेनन की पसंद

कृति सेनन धूप से बचाव के लिए कोरियन सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं। यह हल्का और कम चिपचिपा होता है। साथ ही यह हानिकारक यूवी रेज से भी स्किन को प्रोटेक्ट करता है। इसके अलावा यह समय से पहले बूढ़ा होने से त्वचा को बचाता है और चमकदार रखता है।

दीपिका पादुकोण करती है क्लींजिंग ऑयल का इस्तेमाल

बेशक, दीपिका पादुकोण के अपने खुद के प्रोडक्ट्स भी हैं, लेकिन वह अपनी त्वचा के कांप्लेक्शन को ग्लो करने के लिए कोरियन क्लींजिंग ऑइल्स का इस्तेमाल करती हैं। यह लाइटवेट ऑइल्स पानी के संपर्क में आकर इमल्सीफाई हो जाते हैं, जिससे स्क्रीन का नेचुरल ऑयल बरकरार रहता है और स्क्रीन भी बेहद साफ और चमकदार दिखाई देती है।

आलिया भट्ट करती है शीट मास्क का इस्तेमाल

आलिया भट्ट अपनी स्किन की देखभाल के लिए रोजमर्रा में लग्जरियस शीट मास्क का इस्तेमाल करती हैं, जो कि कोरियन सीरम है । ये सीरम स्किन को गहराई से हाइड्रेट रखते हुए पोषण देता है। नेशनल अवार्ड विनर आलिया भट्ट ग्रीन टी और हाइलूरोनिक एसिड से भरपूर इस शीट मास्क से अपनी स्किन का ग्लो बनाए रखती हैं।

अनुष्का शर्मा करती है स्नेल म्यूसीन एसेंस का इस्तेमाल

अनुष्का शर्मा भी इस एसेंस का इस्तेमाल करके अपनी त्वचा में निखार बरकरार रखती हैं। इस कोरियन स्किन केयर प्रोडक्ट में कई स्किन रिपेयरिंग प्रॉपर्टीज भी मौजूद हैं जो कि स्किन को चमकदार बनाती है।

श्रद्धा कपूर करती है एम्पौल्स का इस्तेमाल

श्रद्धा कपूर भी त्वचा संबंधी समस्याओं से बचने के लिए कोरियन एम्पौल्स का उपयोग करती हैं। यह चेहरे की सुस्ती हटाने और त्वचा को टोन रखने के साथ ही त्वचा को न्यूट्रिशंस देता है।

प्रियंका चोपड़ा करती है कुशन कॉम्पैक्ट का इस्तेमाल

प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कुशन कॉम्पैक्ट का इस्तेमाल करती हैं। कोरिया का ये कंपैक्ट फाउंडेशन दिनभर के टच-अप के लिए परफेक्ट है। यह स्किन को चमकदार बनाने और रेड कारपेट इवेंट्स के लिए बेस्ट है।

कैटरीना कैफ करती है स्लीपिंग मास्क का इस्तेमाल

कैटरीना कैफ ब्यूटी स्लीप के लिए कोरियन स्लीपिंग मास्क का इस्तेमाल करती हैं। इस मास्क को वे रात को सोने से पहले इस्तेमाल करती हैं, जिससे उनकी स्किन तरोताजा और चमकदार रहती है। इस स्लीपिंग मास्क में लैवेंडर और कैमोमाइल के अर्क शामिल होते हैं जो कि उनकी त्वचा को रिलैक्स करने में मदद करते हैं।

बहरहाल, अब तो समझ गए होंगे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कोरियाई प्रोडक्ट्स की दीवानी है। हालांकि ये सब इन्होंने कभी नहीं स्वीकारा है।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी की मल्लिका जान दूसरी शादी को तैयार? मनीषा कोईराला को कैसे लड़के की तलाश?

First published on: May 02, 2024 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.