---विज्ञापन---

बिना ब्रा के शर्ट पहन Tejaswi Prakash ने स्टेज का बढ़ाया पारा, देखें वीडियो

Entertainment News: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News

Entertainment News: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

बिना ब्रा के शर्ट पहन Tejaswi Prakash ने स्टेज का बढ़ाया पारा, देखें वीडियो

Tejaswi Prakash Viral Video: तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। हाल ही में अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने बिना ब्रा के व्हाइट कलर की डीप नेक शर्ट पहनी हुई है, साथ में शिमरी पैंट। ग्लैम मेकअप फंकी हेयरस्टाइल में तेजा लग तो बेहद हसीन रही हैं, लेकिन अपने आउटफिट की वजह से वो ट्रोल भी हो गई हैं।

यूजर इस वीडियो के मजे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- हैंगर पर कपड़े क्यों टांग दिए। दूसरे ने लिखा- ये क्या ड्रेसिंग सेंस है। तीसरे ने लिखा- भिखारी को तो छोड़ दो उसके भी कपड़े उठा लाए। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

‘उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी’, Sheezan Khan ने Heeramandi में बोली भाषा पर जताई नाराजगी

संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड वेब स्टोरी ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ ने 1 मई को नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे दी है। वेब सीरीज को देखकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच एक्टर शीजान खान ने सीरीज में बोली गई उर्दू भाषा को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है। अभिनेता का कहना है कि सिर्फ फरीदा जलाल को छोड़ किसी ने भी ठीक से उर्दू भाषा नहीं बोली है। टीवी एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा-  ‘फरीदा जलाल जी के अलावा!

Sheezan Khan

संजय लीला भंसाली के हीरामंडी में कोई भी ‘उर्दू’ नहीं बोल सकता था! किसी का नुक्ता, खा, काफ अपनी जगह पर नहीं है!! क्यों भाई क्यों?? उर्दू के साथ इतनी नाइंसाफी। निराश हूं।’

जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी Tripti Dimri! जानें कौन पिता?

Tripti Dimri: एनिमल की ‘भाभी 2’ यानी तृप्ति डिमरी ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखा दिया है। अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वो जुड़वा बच्चों की मां बनने जा रही हैं। इस खबर को पढ़ते ही उनके फैंस का सिर चकराना लाजमी है। लेकिन हम आपको बता दे कि ये कोई रियलिटी नहीं बल्कि एक प्रोजेक्ट है। एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘बैड न्यूज’ में प्रेग्नेंट महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मूवी में एक साथ दो एक्टर्स  विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। खबरें ये भी हैं कि ‘बैड न्यूज’ रियल बेस्ड स्टोरी है।

फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी अपडेट आया है कि सिनेमाघरों में ये 19 जुलाई को धमाल मचा देगी। फिल्म को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ है ऐसे में हम कह सकते हैं कि ये मूवी ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देगी।

Harvey Weinstein: हार्ट संबंधी दिक्कतों से जूझ रहे फेमस फिल्ममेकर होंगे कोर्ट में पेश! रेप केस में होगी सुनवाई

हॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर हार्वे विंस्टीन (Harvey Weinstein) को आज न्यूयॉर्क शहर में अदालत की सुनवाई में शामिल होने की संभावना है। कोर्ट में 2018 में हार्वे पर लगे रेप केस में सुनवाई होगी। इस बात की पुष्टि हार्वे के प्रवक्ता जूडा एंगल मेयर ने मीडिया संस्थान से बातचीत में की है। उन्होंने ये भी बताया है कि वो इन दिनों कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं जैसे डायबिटीज, हार्ट प्रॉब्लम आदि से जूझ रहे हैं। बावजूद इसके वो आज कोर्ट में पेश होने वाले हैं।

पता हो कि बीते कुछ दिनों पहले ही विंस्टीन को हेल्थ ईशू के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। खबरों के अनुसार अब न्यूयॉर्क अपील कोर्ट ने एक नए मुकदमे का आदेश दे दिया है। इस नए मुकदमे की सुनवाई 2 मई यानी आज से होनी है।

First published on: May 02, 2024 07:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.