---विज्ञापन---

आरोपी अनुज सुसाइड केस में सरपंच बोले-ट्रक हेल्पर आत्महत्या क्यों करेगा?

Salman Khan Case: सलमान खान फायरिंग केस के एक आरोपी अनुज थापन ने बीते दिन पुलिस हिरासत में ही सुसाइड कर लिया, जिसे गांव के सरपंच ने हत्या बताते हुए कहा है कि वो एक ट्रक हैल्पर है सुसाइड क्यों करेगा...

Salman Khan

Salman Khan Residence Firing Case: सलमान खान (Salman Khan) फायरिंग केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। बीते दिन एक आरोपी अनुज थापन (Anuj Thapan) ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या कर ली। हालांकि अनुज के घरवाले और गांव के सरपंच ने इसे हत्या बताया हैं, उनका कहना है कि कत्ल को आत्महत्या में तब्दील किया जा रहा है। ऐसे में परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम मुंबई के बाहर करने की मांग की है। उनका कहना है कि यहां मुंबई में अभिनेता सलमान खान का दबदबा है, तो हो सकता है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ भी कुछ छेड़छाड़ की जाए। बता दें कि मृतक आरोपी पर सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी में शूटर्स को हथियार मुहैया कराने का आरोप है। मृतक के गांव के सरपंच गोदारा ने इस मामले में न्याय की मांग की है।

गांव के सरपंच ने लगाई न्याय की गुहार

न सिर्फ परिवार वाले बल्कि अनुज थापने के गांव के सरपंच मनोज गोदारा को भी शक है कि उसकी हत्या हुई है। मनोज का कहना है कि आरोपी सिर्फ एक छोटा सा मजदूर था, वो आत्महत्या नहीं कर सकता। उसकी मौत को सुसाइड बनाया जा रहा है। एएनआई से बात करते हुए, गोदारा ने कहा, ‘यह मामला शुरू से ही संदिग्ध है। वे दो भाई, एक बहन और एक मां थे। उनके पिता नहीं हैं। अनुज एक ट्रक ड्राइवर के सहायक के रूप में काम करता था…वह पंचायत को सूचित किए बिना मुंबई पुलिस ने ले लिया था, परिवार को केवल 1-2 दिन बाद सूचित किया गया था… हम सभी जानते हैं कि पुलिस हिरासत में कितनी सुरक्षा है।’

अभिषेक ने की न्याय की मांग

अनुज थापन के भाई अभिषेक थापन ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि उन्हें तो आज फोन आया था कि उनके भाई ने सुसाइड कर लिया है। वो ऐसा नहीं कर सकता। पुलिस ने ही उसकी हत्या की है जिसे अब आत्महत्या बताया जा रहा है।

हमें हमारे भाई के लिए न्याय चाहिए। वो ट्रक हेल्पर था न कि कोई अपराधी। अनुज के भाई ने सीधे मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए कहा है कि मेरा भाई आत्महत्या नहीं कर सकता पुलिस हिरासत में उसका कत्ल हुआ है। हालांकि पुलिस ने इस जानकारी दी है कि इस मामले की जांच राज्य सीआईडी ​​कर रही है।

एक नजर पूरे केस पर

बता दें कि ये मामला सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग केस का है। ये घटना 14 अप्रैल को घटित हुई थी, जिसमें आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। पूरे केस के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जोड़े जा रहे हैं, क्योंकि इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी। घटना को अंजाम देने वाली बंदूकें भी गुजरात की तापी नदी से बरामद कर ली गईं। लेकिन अब इस पूरे केस में एक नया मोड़ आ गया है, जब हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में वहीं की चादर से गला घोटकर सुसाइड कर लिया। जहां इसे सुसाइड कहा जा रहा है वहीं अनुज के परिवार वालों और गांव के सरपंच मनोज गोदारा का आरोप है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।

यह भी पढ़ें: मरने वाला Goldie Brar नहीं कोई और था, वो जिंदा है

First published on: May 02, 2024 08:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.