---विज्ञापन---

Haryanvi Hot Dance Video: डांसर ने दी सपना चौधरी को कड़ी टक्कर, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

Haryanvi Hot Dance Video : अब बॉलीवुड के गानों के साथ-साथ हरियाणवी और भोजपुरी गाने भी सोशल मीडिया पर लगातार छाए रहते हैं। लेकिन जब हरियाणवी गानों की बात हो तो सबसे पहला नाम सपना चौधरी का ही लिया जाता है क्योंकि उन्होंने अपने डांस के लटके झटको से हरियाणवी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया है। […]

Haryanvi Hot Dance Video
Image Credit : Youtube

Haryanvi Hot Dance Video : अब बॉलीवुड के गानों के साथ-साथ हरियाणवी और भोजपुरी गाने भी सोशल मीडिया पर लगातार छाए रहते हैं। लेकिन जब हरियाणवी गानों की बात हो तो सबसे पहला नाम सपना चौधरी का ही लिया जाता है क्योंकि उन्होंने अपने डांस के लटके झटको से हरियाणवी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया है। वहीं अब सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई डांसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी बीच इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कई डांसर आए सामने (Haryanvi Hot Dance Video)

सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और सभी लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सपना अपने गाने और डांस की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं, स्टेज पर सपना अपने डांस से ऐसा समा बांध लेती हैं कि लोग भी जोश में आ जाते हैं। यही वजह है कि सपना के स्टेज शोज में हजारों लोग आते है और उनके ठुमको को देख बेकाबू हो जाते हैं। ऐसे में अब लगता है कि सपना को टक्कर देने के लिए कई और डांसर भी सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान सवि करेंगे डेट, इस काम में दोस्त ने की मदद

यह भी पढ़ें : Sonam kapoor ने दिखाई लाडले की एक झलक, चाचु संग बुक पढ़ता नजर आया Vayu

लोग हुए दीवाने (Haryanvi Hot Dance Video)

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो डांसर नजर आ रही हैं जो जमकर डांस कर रही हैं। दोनों डांसर का डांस देख लोग भी उनके दीवाने हो गए हैं। अपने लटके झटकों से वो सभी का दिल धड़का रही हैं। इनमे से एक डांसर ने ग्रीन कलर सूट पहना हुआ है तो वहीं एक दूसरी डांसर ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है। दोनों टाइट सूट पहन अपने फिगर भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

First published on: Oct 29, 2023 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.