---विज्ञापन---

‘फिल्म देख लेंगे तो अपना स्टेटमेंट’ Gadar 2 के डायरेक्टर ने Naseeruddin Shah से कही ये बात

Gadar 2 Director Anil Sharma: दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अक्सर किसी न किसी बात और अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कुछ ऐसा बोल दिया था कि वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गए थे। एक्टर ने अपने निर्देशन […]

Anil Sharma, Naseeruddin Shah, Gadar-2,
Image Credit : Google

Gadar 2 Director Anil Sharma: दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) अक्सर किसी न किसी बात और अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कुछ ऐसा बोल दिया था कि वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गए थे। एक्टर ने अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैन वुमन मैन वुमन’ का प्रचार करते हुए इन दिनों बन रही फिल्मों के बारे में अपनी राय देते हुए ‘गदर 2’ से लेकर द कश्मीर फाइल्स की जमकर आलोचना की थी। इसी बीच अब ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने नसीरुद्दीन शाह से एक बार ‘गदर 2’ देखने की विनती की है।

नसीरुद्दीन शाह ने कही थी ये बात (Gadar 2 Director Anil Sharma)

बता दें कि, फ्री प्रेस जर्नल से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने बताया कि,“द केरल स्टोरी, कश्मीर फाइल और ‘गदर 2’ जैसी फिल्में मैंने नहीं देखी है, लेकिन मुझे पता है कि वे किस बारे में हैं। यह परेशान करने वाली बात है कि कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में इतनी व्यापक रूप से लोकप्रिय हैं, जबकि सुधीर मिश्रा, अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता, जो अपने समय की सच्चाई को चित्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, उन फिल्म को नहीं देखा जा रहा है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि ये फिल्म निर्माता हिम्मत न हारें और कहानियां सुनाते रहें।

यह भी पढ़ें : Aamir Khan के घर से आई बड़ी खुशखबरी, बेटी Ira Khan इस दिन करेंगी Nupur Shikhare संग शादी

‘फिल्म देख लेंगे तो अपना स्टेटमेंट बदल लेंगे’

आपको बता दें कि, अनिल शर्मा ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान नसीरुद्दीन शाह के स्टेटमेंट के बारे में बात की है। उन्होंने बात करते हुए कहा- गदर 2 किसी देश या फिर किसी भी कम्यूनिटी के खिलाफ नहीं है। गदर और गदर 2 दोनों ही फिल्में देशभक्ति से भरी हुई हैं। वहीं इसके आगे डायरेक्टर ने कहा- गदर एक प्रॉपर मसाला फिल्म है जिसे लोग सालों से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है जब नसीरुद्दीन शाह एक बार फिल्म देख लेंगे तो अपना स्टेटमेंट बदल लेंगे।

‘द कश्मीर फाइल’ एक्ट्रेस ने भी दिया रिएक्शन (Gadar 2 Director Anil Sharma)

इसके साथ ही ‘द कश्मीर फाइल’ की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दी सामने राखी है। आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि, अगर वो मेरी फिल्म को देखंगे तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर उनकी राय बदल जाएगी। वो कहती हैं कि वो नसीरुद्दीन शाह कि इन बातों से दुखी हैं। उन्होंने बताया- “मैं नसीर भाई का बहुत सम्मान करती हूं। वह बहुत अच्छे कलाकार हैं। मैं उनसे एक बार मेरी फिल्म देखने का अनुरोध करती हूं। हमने कई फिल्मों में साथ काम किया है, इसलिए मैं उन्हें अच्छे से जानती हूं। अब अगर, वह बिना देखे मेरी फिल्म पर कमेंट करते हैं तो दुख होता है लेकिन क्या करें, दुनिया ऐसी ही है।’

First published on: Sep 14, 2023 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.