---विज्ञापन---

Aamir Khan के घर से आई बड़ी खुशखबरी, बेटी Ira Khan इस दिन करेंगी Nupur Shikhare संग शादी

Aamir Khan Daughter Ira Khan wedding: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी एक्टिंग दमदार एक्टिंग के अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। इसके साथ ही अब एक्टर के घर से एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जल्द ही एक्टर के घर शादी की शहनाई बजने वाली है। आमिर खान की बेटी आइरा […]

Aamir Khan,Ira Khan, Nupur Shikhare,ira khan nupur shikhare, Ira Khan wedding Nupur Shikhare
Image Credit : Google

Aamir Khan Daughter Ira Khan wedding: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अपनी एक्टिंग दमदार एक्टिंग के अक्सर चर्चाओं में रहते हैं। इसके साथ ही अब एक्टर के घर से एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जल्द ही एक्टर के घर शादी की शहनाई बजने वाली है। आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) की जल्द ही शादी होने वाली है। इसी बीच अब आइरा और उनके बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की वेडिंग डिटेल्स भी सामने आ गई हैं। ऐसे में इनकी शादी को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

आइरा खान जल्द बनेगी दुल्हन (Aamir Khan Daughter Ira Khan wedding)

बता दें, आइरा खान और नूपुर की केमिस्ट्री अक्सर सोशल मीडिया पर आग लगा देती है। भले ही आइरा ने अपने पापा की तरह फिल्मी दुनिया में काम न किया हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। जिस तरह से आइरा अपनी पर्सनल बातें बिना किसी फिलटर के शेयर करती हैं वो फैंस को काफी पसंद है। ऐसे में उनकी शादी की डिटेल्स जानने के लिए भी सब बेताब बैठे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कब आमिर की लाड़ली दुल्हन बनने वाली है।

यह भी पढ़ें : Rekha ने पैपराजी को मारा थप्पड़ तो वायरल हुआ वीडियो, इस तरह किया फोटोग्राफर ने रिएक्ट

कैसे होगी शादी? (Aamir Khan Daughter Ira Khan wedding)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आइरा जनवरी में नूपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं। 3 जनवरी को आइरा खान और नूपुर शिखरे शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही ये सवाल भी है कि ये कपल शादी के लिए कौन-सा रास्ता चुनेगा? क्या ये दोनों निकाह पढ़ेंगे या फिर सात फेरे लेंगे? अब इस राज से भी पर्दा उठ गया है। जानकारी के अनुसार, आइरा और नूपुर कोर्ट मैरिज करने वाले हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स नहीं होंगे शामिल

ये भी कहा जा रहा है कोर्ट मैरिज के बाद इन दोनों की लैविश शादी के सभी फंक्शन राजस्थान के उदयपुर में किए जाएंगे। ये वेडिंग फंक्शन उदयपुर में करीब 3 दिनों तक चलने वाले हैं। जिसमें कपल की फैमिली और कुछ खास ही दोस्त शामिल होंगे। सुनने में आया है कि आमिर खान की बेटी की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल नहीं होंगे।

First published on: Sep 14, 2023 11:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.