---विज्ञापन---

Sunita Baby Dance Video Viral: उछल-उछल कर नाची सुनीता बेबी, जबरदस्त ठुमकों से चलाई गोली

Sunita Baby Dance Video Viral: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। […]

Sunita Baby Dance Video Viral
Image Credit : Google

Sunita Baby Dance Video Viral: हरियाणवी डांसर और सिंगर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं। सुनीता बेबी के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। इनके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Sunita baby के डांस ने मचाया बवाल (Sunita Baby Dance Video Viral)

सपना चौधरी के बाद सुनीता बेबी को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन कहते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उस गाने का टाइटल ‘गोली चल जावेगी’ (Goli Chal Javegi) है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : समर के शो छोड़ने पर बेहद इमोशनल हो गईं अनुपमा, ऑनस्क्रीन बेटे से जुड़ी बताई बात

धमाकेदार मूव्स (Sunita Baby Dance Video Viral)

वीडियो में देख सकते हैं कि, सुनीता बेबी काले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही हैं और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो (Stage Show) हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

First published on: Oct 04, 2023 03:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.