---विज्ञापन---

समर के शो छोड़ने पर बेहद इमोशनल हो गईं अनुपमा, ऑनस्क्रीन बेटे से जुड़ी बताई बात

Rupali Gnaguly Emotinal Post For Sagar Parekh: टीवी का जाना-माना सीरियल अनुपमा का करेंट ट्रैक बेहद ही इमोशनल है क्योंकि इन दिनों एपिसोड में समर (सागर पारेख) की मौत का ट्रैक चल रहा है। एक तरफ जहां समर की मौत का लॉजिक कुछ लोगों के पल्ले नहीं पड़ रहा तो दूसरी तरफ शो के फैंस […]

Rupali Ganguly- Sagar Parekh
Rupali Ganguly- Sagar Parekh

Rupali Gnaguly Emotinal Post For Sagar Parekh: टीवी का जाना-माना सीरियल अनुपमा का करेंट ट्रैक बेहद ही इमोशनल है क्योंकि इन दिनों एपिसोड में समर (सागर पारेख) की मौत का ट्रैक चल रहा है। एक तरफ जहां समर की मौत का लॉजिक कुछ लोगों के पल्ले नहीं पड़ रहा तो दूसरी तरफ शो के फैंस के लिए ये किसी झटके से कम नहीं है। शो में अनुपमा-समर (रुपाली गांगुली-समर पारेख) का बॉन्ड हर किसी को बेहद पसंद आया था। अब जब समर पारेख शो को अलविदा कह रहे हैं ऐसे में शो में उनकी मां बनीं और सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने एक्टर के लिए बेहद ही इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सागर पारेख के लिए रुपाली गांगुली का पोस्ट (Rupali Gnaguly Emotinal Post For Sagar Parekh)

बता दें कि एक्टर सागर पारेख शो अनुपमा से विदा ले रहे हैं। शो में उनका लास्ट सीन भी शूट कर लिया गया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सागर पारेख और उनके ऑनस्क्रीन बेटे समर के लिए एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने दो बेहद ही क्यूट फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- अनुपमा और उसका बाकुडा समर… टीवी पर सबसे खूबसूरत मां-बेटे के बंधन में से एक… मैं सबसे पहले इस रिश्ते से जुड़ी क्योंकि वह पहला प्रोमो था, जिसे मैंने शूट किया था।

समर की तारीफ में लिखी पोस्ट

उन्होंने आगे लिखा- अपने पसंदीदा बच्चे के साथ एक मां की यह अत्यंत विस्तृत इमोशन बहुत पसंद आई.. एक बच्चा जो उसे समझता है, उसे प्रोत्साहित करता, ताकत देता, उसका हाथ पकड़ता, उसके साथ एक रानी की तरह व्यवहार करता है। एक्ट्रेस ने आगे पोस्ट में लिखा- यह भावना तब और बढ़ गई जब सागर मेरे समर के रूप में सामने आया। एक अच्छी तरह से दिल जीतने वाले किरदार को निभाना कोई आसान काम नहीं है लेकिन पिछले कुछ दिनों में हमने जो सीन किए, उन्होंने समर के रूप में तय की गई सीमा और भावनाओं से मुझे खुशी से हैरान कर दिया।

वायरल हो गई फोटो

पोस्ट देखकर साफ लग रहा है कि अनुपमा और सागर पारेख के बीच में बेहद ही खास बॉन्ड बन गया था जिसे अब वो मिस करेगी। एक्ट्रेस ने जैसे ही ये पोस्ट शेयर की फैंस के कमेंट से लेकर लाइक्स तक आने लगे। खुद सागर पारेख भी पोस्ट पर रिप्लाई करने से खुद को रोक नहीं पाए।

First published on: Oct 04, 2023 02:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.