---विज्ञापन---

Bastar: ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अब धमाल मचाने को तैयार है ‘बस्तर’, रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर

Bastar: ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerela Story) के बाद अब एक बार फिर विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं। हिट जोड़ी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर’ (Bastar) का पहला पोस्टर रिलीज कर फैंस को एक और सरप्राइज दे दिया है। ‘बस्तर’ का पोस्टर आउट (Bastar) अपनी फिल्मों के […]

Bastar
Bastar

Bastar: ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerela Story) के बाद अब एक बार फिर विपुल अमृतलाल शाह और सुदीप्तो सेन अपनी नई फिल्म के साथ तैयार हैं। हिट जोड़ी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बस्तर’ (Bastar) का पहला पोस्टर रिलीज कर फैंस को एक और सरप्राइज दे दिया है।

‘बस्तर’ का पोस्टर आउट (Bastar)

अपनी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले विपुल अमृतलाल शाह एक के बाद एक कई सारी हिट फिल्में दे चुके हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। हाल ही में उनके हाउस की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म न सिर्फ सुपरहिट साबित हुई थी बल्कि फिल्म ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं।

‘द केरल स्टोरी’ ने मचा दी थी सनसनी

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। केरल की अनकही कहानी को दिखाती इस फिल्म को बैन तक कर दिया गया, लेकिन मेकर्स ने हार न मानते हुए अपनी रिसर्च के सच को सबके सामने रखा। लाख विवाद के बावजूद न सिर्फ फिल्म रिलीज हुई बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब एक बार फिर अमृतलाल शाह अपनी अपकमिंग फिल्म बस्तर को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। ‘द केरल स्टोरी’ की तरह ही यह फिल्म भी असल कहानी पर आधारित बताई जा रही है।

5 अप्रैल 2024 को होगी रिलीज

फिल्म के पोस्टर को देखकर तो यह फिल्म नक्सल पर आधारित लग रही है। हालांकि अभी तक इसके बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन लोग इसको लेकर उत्साहित हो रहे हैं। फिल्म के अनाउंसमेंट पोस्टर पर लिखा है, एक और सच्चाई जो देश को चौंका देगी, छिपा हुआ सच जो देश में तूफान लेकर आएगा।’ इसके साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है, जो कि 5 अप्रैल 2024 है।

बात करें विपुल अमृतलाल शाह की अबतक की फिल्मों की तो उन्होंने कमांडो, वक्त, नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग, द केरल स्टोरी, आंखें, हॉलिडे, फोर्स, सनक, ब्लॉकबस्टर वेब शो ह्यूमन के लिए काफी लोकप्रिय हैं।

First published on: Jun 26, 2023 04:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.