---विज्ञापन---

बर्थ एनिवर्सरी पर वायरल हुआ Sidharth-Shehnaaz का थ्रोबैक वीडियो, फैंस बोले- आज भी विश्वास नहीं होता कि…..

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Video: सिद्धार्थ शुक्ला ने दो साल पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें बहुत याद करते हैं। आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है और इस मौके पर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं और उनका जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ इस […]

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Video
Image Credit : Google

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Video: सिद्धार्थ शुक्ला ने दो साल पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें बहुत याद करते हैं। आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है और इस मौके पर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं और उनका जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनकी बर्थ एनिवर्सिरी के मौके पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे उनके साथ शहनाज गिल नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान को अपना बनाएगी रीवा, देखती रह जाएगी सवी

जोड़ी को किया खूब पसंद (Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Video)

सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी से लेकर फिल्मी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने सीरियल बालिका वधु से फेम हासिल किया। साथ ही वो रियलिटी शोज और ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं। उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया और बिग बॉस के 13वें सीजन में भी नजर आए थे। शो में सिद्धार्थ और शहनाज को जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। फैंस इस जोड़ी को आज तक भुला नहीं पाए हैं। ऐसे में सोशल मीडिया दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

शहनाज ने किया सिद्धार्थ को बर्थडे विश (Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Video)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का जो वीडियो सामने आया हैं उसमे दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने से पता चल रहा है कि शहनाज ने फोन को अपने हाथ में लिया हुआ है और सिद्धार्थ उनके पीछे नजर आ रहे हैं। वीडियो में शहनाज उनसे कह रही हैं, ‘Happy Birthday Sidharth Shukla जिसके बाद एक्टर उनसे कहते हैं, ओके अच्छा ऐसा है क्या सही है थैंक यू।’ ये वीडियो वैसे तो पुराना है, लेकिन फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें इस वीडियो को filmygyan ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की इस वीडियो पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

First published on: Dec 12, 2023 01:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.