Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान को अपना बनाएगी रीवा, देखती रह जाएगी सवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 12 December: इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। शो में सवी, ईशान और रीवा का ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सवी और ईशान की कहानी तेजी […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 12 December
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 12 December: इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। शो में सवी, ईशान और रीवा का ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सवी और ईशान की कहानी तेजी से आगे बढ़ रही है। वहीं रीवा ने भी फैसला कर लिया है कि वो ईशान को दोबारा हासिल करके रहेगी।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, निनाद के गिरने से उसे चोट लग जाती है। इस दौरान निनाद की याददाश्त ठीक करने के लिए सवी पुलिस की वर्दी पहनकर पहुंच जाती है। ईशान निनाद के सामने बैठकर हारमोनियम पर गाना जाता है। ईशान के ऐसा करने से निनाद की याददाश्त वापस आ जाती है। अपने आजोबा के ठीक होते ही सवी ईशान को थैंक यू कहती है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 में तलाक पर पहली बार छलका मुनव्वर फारुकी का दर्द, बताया क्यों टूटी थी शादी

ईशान को अपना बनाएगी रीवा

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रीवा फैसला करेगी कि वो ईशान के गुस्से को खत्म करेगी। रीवा दवा करेगी कि इस महीने के अंदर ईशान उसका हो जाएगा। इतना ही नहीं रीवा तो अपनी शादी और सगाई की तारीख को भी डिसाइड कर लेगी। रीवा को लगेगा कि ईशान को उससे कोई नहीं चीन सकता। निनाद से मिलने के बाद ईशान को सवी के परिवार के बारे में सब कुछ पता चल जाएगा। ईशान जान जाएगा कि सवी ने कितनी मेहनत करके कॉलेज में एंट्री की है।

ईशान और सवी लवर होने का करेंगे दिखावा (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 12 December)

ईशान सवी से वादा करेगा कि वो उसे हर हाल में आईएएस बनाकर रहेगा। वहीं सवी भी ईशान से वादा करेगी कि वो हर मुश्किल में अपने मैंटोर की मदद करेगी। ऐसा बोलकर दोनों एक दूसरे से हाथ मिलाएंगे। सीरियल में अब जल्द ही रीवा से बचने के लिए ईशान और सवी लवर होने का दिखावा करेंगे। ये दिखावा करने के चक्कर में सवी और ईशान सच में ही शादी करके बैठ जाएंगे।

First published on: Dec 12, 2023 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.