---विज्ञापन---

Shah Rukh Khan के इस Coffee Mug की कीमत में निकल जाएगा पूरे महीने का खर्चा

Shah Rukh Khan Viral Coffee Mug: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख हर तरह से ही किंग हैं। लग्जरी हाउस, कार्स और कपड़ों से लेकर उनकी हर छोटी से छोटी चीज की कीमत भी आम लोगों की सोच से भी बाहर है। उनकी लग्जरी लाइफ स्टाइल पर हर किसी की नजरें रहती हैं। ऐसे में जब […]

Shah Rukh Khan MUG
Shah Rukh Khan MUG

Shah Rukh Khan Viral Coffee Mug: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख हर तरह से ही किंग हैं। लग्जरी हाउस, कार्स और कपड़ों से लेकर उनकी हर छोटी से छोटी चीज की कीमत भी आम लोगों की सोच से भी बाहर है। उनकी लग्जरी लाइफ स्टाइल पर हर किसी की नजरें रहती हैं। ऐसे में जब हाल ही में उनकी कॉफी पीते हुए एक फोटो आई तो लोगों की निगाहें उस फोटो पर ही टिक गईं। दरअसल उस फोटो में एक्टर जिस कप का यूज कर रहे हैं उसकी कीमत ने किंग खान के कप को फेमस करने के साथ ही साथ खबरों में भी ला दिया है।

लेटेस्ट फोटो हो गई वायरल (Shah Rukh Khan Viral Coffee Mug)

इंडस्ट्री के किंग खान अपने स्टाइल से लेकर लग्जरी लाइफ को लेकर लोगों का ध्यान खीचते ही रहते हैं। इस कड़ी में एक्टर की लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें उनके लग्जरी कप पर हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, एक वीडियो में किंग खान एक कॉफी मग को हाथ में लिए नजर आए थे। इस कप को देख लोगों की निगाहें ही टिक गईं। ऐसे में आप भी इस कप के बारे में जानना तो जरूर चाहते होंगे।

ये भी पढ़ेंः ब्रेस्ट कैंसर के चलते इस एक्ट्रेस की हुई मौत, मदद मांगने के बाद भी नहीं बचा पाईं जान

कीमत ने बटोरी सुर्खियां

बता दें कि किंग खान के कॉफी मग की कीमत करीब 35,000 रुपये है और ये मग Ember Temperature Control Travel Mug 2 का है। ये मग ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर भी मौजूद है। अब जानते हैं इसकी खासियत तो ये मग एक बार चार्ज होने पर 3 घंटे आराम से चल सकता है और इसे आप फोन की मदद से ऑपरेट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Don 3 से कटा Shah Rukh Khan का पत्ता ! इस बॉलीवुड स्टार की झोली में जा गिरी फिल्म

एक टच में मिलेगी ये जानकारी

बता दें कि इस मग में टच कंट्रोल मिलता है और इसके लोगों पर क्लिक करने पर मंग का टेम्परेचर, बैटरी परसेंटेज भी आसानी से जान सकेंगे। मग में आप लिक्विड गर्म कर सकते हैं। इसका इंटीरियर स्टील का बना हुआ है। इसे चार्ज करने के लिए मग के साथ एक कोस्टर मिलता है।

First published on: Aug 08, 2023 04:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.