Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Don 3 से कटा Shah Rukh Khan का पत्ता ! इस बॉलीवुड स्टार की झोली में जा गिरी फिल्म

Don 3: शाहरुख खान स्टारर फिल्म डॉन की फ्रेंचाइजी वाली डॉन 3 (Don 3) को लेकर इस साल के शुरुआत से ही बज बना हुआ है। फिल्म कब बन रही है, फिल्म की स्टारकास्ट, फिल्म की रिलीज डेट। इन सवालों के जवाब के लिए फैंस कब से तरस रहे थे। अब डॉन 3 (Don 3) […]

Don 3
Don 3, raveer singh, shah rukh khan, farhan akhtar

Don 3: शाहरुख खान स्टारर फिल्म डॉन की फ्रेंचाइजी वाली डॉन 3 (Don 3) को लेकर इस साल के शुरुआत से ही बज बना हुआ है। फिल्म कब बन रही है, फिल्म की स्टारकास्ट, फिल्म की रिलीज डेट। इन सवालों के जवाब के लिए फैंस कब से तरस रहे थे। अब डॉन 3 (Don 3) से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है इस फिल्म में रणवीर सिंह को कास्ट किया जाने वाला है।

डॉन 3 के लिए फैंज में क्रेज (Don 3)

बीते दिन डॉन 3 (Don 3) से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आई है। फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 की ये लेटेस्ट खबर जहां कुछ लोगों के लिए शॉकिग हैं तो वहीं कुछ फैंस फिल्म की इस लेटेस्ट न्यूज से बेहद खुश हैं। खबर आई है कि फिल्म में किंग खान शाहरुख की जगह रणवीर सिंह ने ले ली है।

फरहान अख्तर जल्द करेंगे ऐलान (Farhan Akhtar)

खबर है कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इस फिल्म के तीसरे पार्ट का ऐलान करने के लिए एकदम तैयार हैं। इसके साथ ही ‘डॉन 3’ का टीजर इसी हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की पूरी टीम इसको लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही ये खबर भी आई है कि फिल्म का टीजर ‘गदर 2’ (Gadar 2) और ‘ओह माय गॉड 2’ (OMG) के दौरान सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा।

इन फिल्मों में भी छाएंगे रॉकी (Rocky)

फिलहाल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) की शूटिंग में बिजी हैं और इसको पूरा करते ही वे इसके तीसरे पार्ट के लिए तैयार हो जाएंगे। फिलहाल उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)  इस वक्त थिएटर में छाई हुई है। फिल्म पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं तभी तो रिलीज के 10 दिन के अंदर ही फिल्म ने 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया था। वहीं दूसरी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वो ‘सिंघम 3′,’अपरिचित’ का हिंदी रीमेक और ‘शक्तिमान’ में भी दिखाई दे सकते हैं।

First published on: Aug 08, 2023 01:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.