---विज्ञापन---

अलर्ट! ड्रग्स केस में आलिया भट्ट की मां को फंसाने की थी पूरी प्लॉनिंग! इंस्टा पोस्ट हुआ वायरल

Soni Razdan Scammed: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने ड्रग्स केस स्कैम के बारे में खुलासा किया है। सोनी राजदान का यह पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

Alia Bhatt soni razdaan
आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान की पोस्ट

Soni Razdan Scammed: ऑनलाइन स्कैम आजकल आम बात हो गई है और आए दिन कोई ना कोई सेलिब्रेटी इसकी चपेट में आ जाता है। इस बार आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी धोखाधड़ी से बाल-बाल बची हैं। इस बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी को जानकारी दी है। आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और फिल्ममेकर महेश भट्ट की दूसरी वाइफ है। स्कैम के बारे में जानकारी देने के बाद सोनी राजदान अचानक से चर्चा में आ गई हैं। चलिए बताते है कि उनके साथ क्या हुआ।

बाल-बाल बचींं सोनी राजदान

इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सोनी राजदान को ड्रग्स केस में फंसाने की धमकी देकर उनके साथ बड़ा स्कैम की प्लॉनिंग चल रही थी। जी हां, इस सोनी राजदान ने खुद मुंबई पुलिस को टैग करके ड्रग्स केस स्कैम के बारे में खुलासा किया है, जिसका शिकार होने से वो खुद बची हैं। सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने साथ होने वाली धोखाधड़ी के बारे में बताया है, जिससे वो बच गई हैं।

सोनी राजदान की इंस्टाग्राम पोस्ट

सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा, ‘ये बहुत आसान है कंफ्यूज होने के लिए जब आपके पास एक फोन कॉल आता है और आपको लगता है कि ये कोई असली कॉल है। मेरा यकीन कीजिए, मुझे भी लगा ही था कि ये असली कॉल है। मगर जब मैंने इस कॉल के बारे में किसी को बताया तब उस शख्स ने मुझे बताया कि यह तो स्कैम है। ऐसी कॉल को इग्नोर करें। हालांकि, लोगों को ऐसे स्कैमर भरे लोग असली लग सकते हैं और वो एक गलती से धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। यह बहुत बड़ी गलती है और ऐसे स्कैम से हमेशा सतर्क रहना चाहिए।’

सोनी से की पैसों की मांग

सोनी राजदान ने बताया है कि उनके पास एक कॉल आया था। उस शख्स ने कहा कि दिल्ली कस्टम से बोल रहा है, उसने आगे कहा कि आपने कुछ अवैध ड्रग्स ऑर्डर किए हैं और खुद को पुलिस वाले बता रहे थे। फिर वो आपसे आपका आधार कार्ड नंबर मांगेंगे। मुझे भी वैसी ही कॉल आई थी। उन लोगों ने मुझसे भी पैसों की मांग की थी। किस्मत से मैं उन लोगों की बात में नहीं आई।

यह भी पढ़ें: 3 घंटे तक चली राखी सावंत की सर्जरी, पूर्व पति रितेश सिंह ने बताया अब कैसी है हालत?

 

First published on: May 18, 2024 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.