---विज्ञापन---

अमीर बिजनेसमैन की दुल्हनियां बनेंगी 28 साल की सारा अली खान? रेडिट पोस्ट का दावा

Sara Ali Khan Marriage Rumors: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को लेकर ऐसी खबर फैल रही हैं कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। उन्होंने अमीर बिजनेसमैन से गुपचुप सगाई भी कर ली है।

Edited By : Priyanka | Updated: May 18, 2024 20:22
Share :
sara ali khan

Sara Ali Khan Marriage Rumors: सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। सारा अली खान ने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और लोग उनकी एक्टिंग को खूब पसंद करते हैं। एक बार फिर सारा अली खान सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बार उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनकी निजी लाइफ चर्चा का विषय बनी हुई है। सारा अली खान  (Sara Ali Khan) को लेकर ऐसी खबरें फैल रही है कि वो जल्द ही एक अमीर बिजनेसमैन संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इनता ही कहा तो यहां तक जा रहा है कि वो इस साल ही शादी भी कर सकती हैं। दरअसल, रेडिट यूजर की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें यह दावा किया गया है कि सारा ने शादी करने का मन बना लिया है।

रेडिट पोस्ट हो रहा वायरल

रेडिट पोस्ट में लिखा है, ‘मैंने यह पहले भी कहा था और किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया, लेकिन अब उनकी सगाई हो चुकी है और वे इस साल शादी करेंगे। सारा बहुत जल्द ‘मेट्रो इन दिनों’ की शूटिंग पूरी करेंगी। उन्होंने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है और वह अपनी शादी की तैयारी शुरू कर देंगी। वह उनके प्यार में पागल है और वह बहुत खुश हैं, उनके परिवार ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है। यकीन करो या नहीं सारा को नई जर्नी के लिए बधाई हो।’

यह भी पढ़ें: पॉपुलर एक्ट्रेस के थ्रीसम सीन ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, ओटीटी आते ही लीक हुए इंटीमेट वीडियो

First published on: May 18, 2024 08:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.