---विज्ञापन---

पॉपुलर एक्ट्रेस के थ्रीसम सीन ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, ओटीटी पर आते ही लीक हुए इंटीमेट वीडियो

Challengers Threesome Scene Leak: स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के थ्रीसम सीन ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। पॉपुलर एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो उन्हें चर्चा में ले आया है और यह सीन फिल्म के ओटीटी पर आने के बाद इंटरनेट पर लीक हुआ है।

Challengers
Challengers

Challengers Threesome Scene Leak: फिल्मों की रिलीज से पहले और बाद में उनके बोल्ड और इंटीमेट सीन्स इंटरनेट पर लीक होना तो जैसे अब आम बात ही हो गई है। इन दिनों हॉलीवुड की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के थ्रीसम सीन ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हुई है। मुकेश और नीता अंबानी के एनएमएसीसी इवेंट में हॉलीवुड स्टार ज़ेंडाया ने खूब लाइमलाइट बटोरी थी। अब एक्ट्रेस अपने हॉट थ्रीसम सीन को लेकर चर्चा में आ गई हैं और हर तरफ बस उनके इसी सीन की बातें हो रही हैं। इस सीन में ज़ेंडाया (Zendaya) के साथ हॉलीवुड एक्टर्स माइक फैस्ट (Mike Faist) और जोश ओ’कॉनर (Josh O’Connor) भी नजर आ रहे हैं।

‘चैलेंजर्स’ से लीक हुआ थ्रीसम सीन

दरअसल, इन तीनों स्टार्स का हॉट थ्रीसम सीन जो लीक हुआ है, वो इनकी  न्यू फिल्म ‘चैलेंजर्स’ का है। लुका गुआडागिनो के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चैलेंजर्स’ साल 2024 की पॉपुलर फिल्मों से एक है, जो टेनिस पर आधारित है। फिल्म के कहानी तो दिलचस्प है, उसके साथ मूवी के लवमेकिंग सीन की भी खूब चर्चा हो रही है। सबसे ज्यादा फिल्म में मौजूद थ्रीमस सीन इस समय पर हर तरफ चर्चा का टॉपिक बना हुआ है।

इंटीमेट सीन हो रहे वायरल

फिल्म का थ्रीसम सीन ऑनलाइन लीक हो गया है, जिसमें  जोश ओ’कॉनर और माइक फैस्ट के बीच में एक्ट्रेस ज़ेंडाया बैठी हुई हैं और दोनो एक्टर उनके गले पर किस करते दिख रहे हैं। HD क्वालिटी में मूवी का ये स्ट्रीमी सीन ऑनलाइक लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस सीन के अलावा भी मूवी के कुछ और इंटीमेट सीन्स की क्लिप सोशल मीडिया वायरल हो रही है। किसी में जोश और माइक एक-दूसरे को पागलों की तरह किस कर रहे हैं और बेड पर बैठे हुए ज़ेंडाया उन्हें देख रही हैं। इसके अलावा ज़ेंडाया का भी एक किसिंग सीन वायरल हो रहा है और इन सीन के वायरल होने के बाद यह फिल्म ओटीटी रिलीज के बाद एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई है।

ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 

लुका गुआडागिनो की ‘चैलेंजर्स’ थियेटर रिलीज के बाद अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो गई है। जी हां, अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते हैं, तो आप इसे घर बैठे देख सकते है। ‘चैलेंजर्स’ खूबसूरत एक्ट्रेस ज़ेंडाया स्टारर ‘चैलेंजर्स’ प्राइम वीडियो और एप्पल टीवी प्लस पर मौजूद है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से खूब तारीफें मिली है। एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों को इंप्रेस किया ही है, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर की भी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बिस्तर पर गंदी हरकत करते एक्ट्रेस का वीडियो लीक

 

First published on: May 18, 2024 07:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.