---विज्ञापन---

Shivani Chakraborty: शाहरुख खान ने दिखाई दरियादिली, कैंसर पैशेंट के साथ की 40 मिनट तक वीडियो कॉल पर बात

Shivani Chakraborty: हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान की डाई हार्ट फैन शिवानी उनसे मिलने की इच्छा रखती हैं। 60 साल की शिवानी चक्रवर्ती कैंसर से जूझ रही हैं। ऐसे में उन्होंने इच्छा जताई थी कि वे मरने से पहले एक बार शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं और उन्हें अपने हाथ […]

Shivani Chakraborty: हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान की डाई हार्ट फैन शिवानी उनसे मिलने की इच्छा रखती हैं। 60 साल की शिवानी चक्रवर्ती कैंसर से जूझ रही हैं। ऐसे में उन्होंने इच्छा जताई थी कि वे मरने से पहले एक बार शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं और उन्हें अपने हाथ की बनी मच्छी खिलाना चाहती हैं। अब खबर आ रही है कि किंग खान ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए शिवानी से वीडियो कॉल पर ढेर सारी बातें की हैं और वादा किया है कि वे जल्द ही उनके घर उनसे मिलने आएंगे। इस खबर से एक बार फिर साबित हो गया है कि शाहरुख खान असली के बादशाह हैं।

टर्मिनल कैंसर से पीड़ित हैं शिवानी (Shivani Chakraborty)

दरअसल हाल ही में एक खबर आई थी जिसमें ये कहा गया था कि पश्चिम बंगाल की शिवानी चक्रवर्ती जो कि कैंसर जैसी बिमारी से जूझ रही हैं उन्होंने अपनी एक इच्छा जाहिर की है। वे मरने से पहले न सिर्फ शाहरुख खान से मिलना चाहती हैं बल्कि उनको अपने हाथ का बना खाना भी खिलाना चाहती हैं। इसी तमन्ना के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था। शिवानी टर्मिनल कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने एक टीवी चैनल से हुई बातचीत में कहा था कि उन्होंने शाहरुख से मिलने की उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं।

40 मिनट तक की बात

अब खबर आ रही है शाहरुख खान ने शिवानी से वीडियो कॉल पर 40 मिनट तक बातचीत की है और उनसे वादा किया है कि वे जल्द ही उनके घर आएंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि शिवानी की बेटी ने कहा है शाहरुख ने अपनी इस फैन से करीब 40 मिनट तक बातें कीं। शाहरुख ने उनके जल्द ठीक होने की बात कही और उन्होंने उनके लिए दुआ भी की।

 

मदद का भी किया वादा

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि शाहरुख खान ने उनसे कैंसर में उनकी आर्थिक मदद का भी वादा किया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख ने उनसे उनके घर पर मिलने को लेकर प्रॉमिस किया है और कहा है कि वो उनके घर की बनी फिश करी किसी दिन जरूर खाएंगे। बताया जा रहा है कि शाहरुख ने शिवानी से उनकी बेटी की शादी में आने का भी वादा किया है।

First published on: May 23, 2023 04:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.