---विज्ञापन---

टॉयलेट सीट पर बैठकर पपीता खाने से लेकर सांप पालने तक, ये हैं इन स्टार्स की अतरंगी आदतें

Bollywood Stars Weirdest Habits: दुनिया में जितने तरीके के लोग उतनी तरीके की उनकी आदतें। इन आदतों में कई बार अच्छी तो कई बार बुरी आदतें भी शामिल होती हैं और इन्हीं अच्छी-बुरी, अतरंगी आदतों में हमारा बॉलीवुड भी शामिल हैं। जी हां बॉलीवुड इंडस्ट्री सिर्फ अपने इंटरटेनमेंट के लिए ही नहीं बल्कि अपनी कई […]

Bollywood Stars Weirdest Habits
Bollywood Stars Weirdest Habits

Bollywood Stars Weirdest Habits: दुनिया में जितने तरीके के लोग उतनी तरीके की उनकी आदतें। इन आदतों में कई बार अच्छी तो कई बार बुरी आदतें भी शामिल होती हैं और इन्हीं अच्छी-बुरी, अतरंगी आदतों में हमारा बॉलीवुड भी शामिल हैं। जी हां बॉलीवुड इंडस्ट्री सिर्फ अपने इंटरटेनमेंट के लिए ही नहीं बल्कि अपनी कई अच्छी और बुरी आदतों के लिए भी जानी जाती है। ऐसे में आज बात करते हैं कुछ चुनिंदा स्टार्स की जिनकी आदतें जान अपना हैरत में पड़ सकते हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) (Bollywood Stars Weirdest Habits)

शुरुआत करते हैं शाहरु खान से तो उनके बारे में एक बार फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने एक शो में खुलासा किया था कि एक्टर को घंटों बाथरूम में रहना पसंद है और उनकी इस आदत से गौरी खान भी परेशान रहती हैं। इसके साथ ही बता दें कि शाहरुख खान चेन स्मोकर भी हैं।

विद्या बालन (Vidya Balan)

इंडस्ट्री की मोस्ट टैलेंटेड विद्या बालन को अक्सर पार्टी, इवेंट और अवॉर्ड नाइट्स में देखा गया है और उसी दौरान अगर आपने गौर किया हो तो अक्सर एक्ट्रेस साड़ी में ही नजर आती हैं। इंडियन ट्रेडिशन के लिए उनका प्यार बहुत ही पुराना है। खुद एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें साड़ी को लेकर काफी ऑब्सेशन है और इसी चलते उनके पास 800 से भी ज्यादा साड़ियां हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

अतरंगी शौक की बात को तो उसमें इंडस्ट्री के दबंग खान कैसे पीछे रह सकते हैं। तो बता दें कि टाइगर 3 स्टारर सलमान खान को साबुन इकट्ठा करने का बेहद शौक है। सूत्रों की मानें तो एक्टर के घर में आपको हर्बल से लेकर डिजाइनर साबुन तक के कई ऑप्शन्स मिल जाएंगे।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

दुनिया में भारत का नाम रौशन करने वाली एक्ट्रेस और मॉडल सुष्मिता सेन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इन्ही फैंस को जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस को सापों से बेहद प्यार है और इसी प्यार के चलते उन्होंने एक पाइथन भी पाल रखा है।

जितेन्द्र (Jeetendra)

80 के दशक के डांसिग स्टार जितेंद्र की इस लिस्ट में पीछे नहीं हैं। खुद एक्टर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें टॉयलेट में बैठकर पपीता खाने की आदत है और ऐसा वो पिछले कई सालों से कर रहे हैं।

First published on: Oct 04, 2023 07:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.