---विज्ञापन---

Good News! 300 शहरों में 85 हजार फैंस फ्री में देख पाएंगे Jawan, जानें कैसे?

Shah Rukh Khan Jawan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर लगातार सुर्खिओं बटोर रहे हैं। SRK की फिल्म ‘जवान’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म के टिकटों की जबरदस्त एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। ‘जवान’ को लेकर […]

Shah Rukh Khan, Jawan
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर लगातार सुर्खिओं बटोर रहे हैं। SRK की फिल्म ‘जवान’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म के टिकटों की जबरदस्त एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। ‘जवान’ को लेकर SRK के फैंस के लिए गुड़ न्यूज आ रही है जिसे सुनकर वो खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, 60 देशों के 300 शहरों में 85,000 फैंस शाहरुख खान की ‘जवान’ को फ्री में देख पाएंगे।

शाहरुख के यूनिवर्स फैन क्लब ने किया इंतजाम

बता दें इस प्लानिंग को शाहरुख खान के फैन क्लब द्वारा किया जा रहा है। शाहरुख खान यूनिवर्स फैन क्लब (Shah Rukh Khan Universe Fan Club) की तरफ से भारत के 300 से ज्यादा शहरों में किंग खान की फिल्म ‘जवान’ के कई शो आयोजित किए जा रहे हैं। उनका कहना है कि वो फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए 85,000 फैंस की पार्टनरशिप की उम्मीद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Sunny Deol की ‘Gadar 2’ की Success Party में Shah Rukh Khan ने मनाया जश्न, दोनों स्टार्स के बीच खत्म हुआ मनमुटाव!

शाहरुख खान के फैन क्लब ने बुक की टिकटें

इसके साथ ही SRK फैन क्लब का कहना है कि ‘हम देश भर में सेरेमनीज के साथ ‘जवान’ का वेलकम करने की प्लान बना रहे हैं’। बात अगर शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग की करें तो शनिवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग में 80 हजार से ज्यादा टिकटें बिकी थी जो रविवार तक 3 लाख तक पहुंच गई और इन संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

फैंस ने पहले Pathaan के लिए किया था ऐसा

आपको बटन कि शाहरुख खान की ‘जवान’ से पहले इसी साल रिलीज हुई एक्टर कि शानदार फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के लिए भी किंग खान के Universe Fan Club ने 200 शहरों में फैंस के लिए स्क्रीनिंग की थी जिसमें 50,000 फैंस दिखाई दिए थे। वहीं अब ‘जवान’ के लिए 300 शहरों और 85,000 फैंस अपनी भागीदारी करने वाले हैं।

First published on: Sep 03, 2023 03:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.