---विज्ञापन---

Sunny Deol की ‘Gadar 2’ की Success Party में Shah Rukh Khan ने मनाया जश्न, दोनों स्टार्स के बीच खत्म हुआ मनमुटाव!

Shahrukh Khan At Gadar 2 Success Party: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ पर लोगों का प्यार बरस रहा है। इस फिल्म को फैंस अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। ऐसे में ‘गदर 2’ कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस […]

Shahrukh Khan, Gadar 2 Success Party, Gadar 2
Image Credit : Google

Shahrukh Khan At Gadar 2 Success Party: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ पर लोगों का प्यार बरस रहा है। इस फिल्म को फैंस अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। ऐसे में ‘गदर 2’ कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस वीकेंड ये फिल्म 500 करोड़ पूरे कर लेगी। ऐसे में इस मौके को और भी स्पेशल बनाने के लिए हाल ही में एक जश्न रखा गया। जहां अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड के दिग्गज सितारे नजर आए। वहीं शाहरुख खान ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी।

गौरी खान का हाथ थामे दिखें शाहरुख (Shahrukh Khan At Gadar 2 Success Party)

बता दें गदर 2 की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान अपनी वाइफ गौरी खान के साथ पहुंचे थे। दोनों एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। SRK और गौरी खान की इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग खान अपनी वाइफ का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। पार्टी में शाहरुख ने ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर के साथ ग्रे जैकेट पहनी हुई थी साथ ही गौरी खान ब्लैक आउटफिट के साथ प्रिंटेड ब्लेजर में नजर आईं।

सनी और शाहरुख के बीच कई तक नहीं हुई बात

ये तो सभी जानते हैं कि सनी देओल और शाहरुख खान ने एक दूसरे से कई सालो से बात नहीं की थी। उसका कारण कई बार ये बताया गया कि ‘डर’ फिल्म में सनी देओल को इम्पोर्टेंस नहीं दी गई थी। बता दें 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर’ में सनी देओल और शाहरुख खान ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान ने विलेन का किरदार निभाया था और सनी देओल लीड हीरो के किरदार में नजर आए थे। इसके बावजूद भी शाहरुख खान ‘डर’ फिल्म में विलेन से ज्यादा हीरो बनकर उभरे और यही चीज सनी देओल को पसंद नहीं आई थी। इसकी वजह से दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ था।

शाहरुख ने किया था सनी देओल को फोन (Sunny Deol Shahrukh Khan)

सनी देओल ने टाइम्स नाओ से बात करते रिवील किया था कि कैसे शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया था और खास चीज के लिए बधाई दी है। सनी देओल ने बताया- ”शाहरुख खान ने गदर 2 देखी थी। इससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया था और मुझे शुभकामनाएं दी थी। वो बहुत खुश था और उसने मुझसे कहा ‘मैं बहुत खुश हूं, तुम सच में इसके हकदार हो’ और मैंने कहा धन्यवाद। फिर मैंने उनकी पत्नी गौरी खान और उनके बेटे आर्यन खान से बात की।

First published on: Sep 03, 2023 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.