---विज्ञापन---

Sara Ali Khan Birthday: मां और भाई के साथ सारा अली खान ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, कैंडल देख बुरा हुआ हाल

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल डे का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अपने बर्थडे को जहां ज्यादातर सेलिब्रिटीज एक बड़ी पार्टी रखकर सेलिब्रेट करते हैं, वहीं सारा ने अपने बर्थडे को बड़ी ही सादगी से […]

Sara Ali Khan Birthday
Sara Ali Khan Birthday

Sara Ali Khan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल डे का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अपने बर्थडे को जहां ज्यादातर सेलिब्रिटीज एक बड़ी पार्टी रखकर सेलिब्रेट करते हैं, वहीं सारा ने अपने बर्थडे को बड़ी ही सादगी से मनाया। एक्ट्रेस ने अपनी मां अमृता सिंह और अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ अपना बर्थडे केक कट किया। ये केक कटिंग सेरेमनी बेहद खास रही, जिसकी झलक अब खुद सारा की करीबी दोस्त ने दिखाई है।

कैंडल से डरी सारा (Sara Ali Khan Birthday)

पलक मिस्त्री जो एक्ट्रेस सारा अली खान की खास दोस्त हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट से कुछ ऐसा देखने को मिला जिसकी फैंस को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। साथ ही सारा की एक कमज़ोरी भी अब लोगों के सामने आ गई हैं। एक वीडियो में जहां सारा अपने परिवार के साथ केक कट करती नज़र आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वो केक पर लगी मोम बत्तियों से डरती दिखाई दीं। ऐसे में पलक ने अपने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “ये लड़की किसी से भी नहीं डरती, सिवाए अपने बर्थडे केक के।”

ये भी पढ़ेंः सलमान से शादी की खबरों पर पाकिस्तानी सिंगर ने दिया ऐसा बयान, सब हैरान

करीना कपूर ने खास अंदाज़ में दी बधाई

इसके अलावा सारा अली खान को कई लोगों ने बर्थडे की बधाई दी। इसमें उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान का नाम भी जुड़ा हुआ है। आपको बता दें, करीना ने बेहद खास तरीके से सारा को विश किया। उन्होंने सारा के बचपन की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में नन्ही सारा अपने पापा सैफ अली खान को कुछ खिलाती नज़र आ रही हैं। वहीं, करीना की दूसरी तस्वीर में उनके छोटे बेटे जेह अपनी बड़ी बहन सारा को उसी अंदाज़ में कुछ खिलाते दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने मैसेज में लिखा, “हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल सारा अली खान। तुम्हारा आने वाला साल शानदार रहे।”

Sara Ali Khan

अनन्या पांडे ने लिखा स्पेशल नोट

वहीं, फैमिली के अलावा एक्ट्रेस को उनकी दोस्त अनन्या पांडे ने भी बर्थडे पर स्पेशल मैसेज के जरिए विश किया। अनन्या ने सारा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे पार्टनर! तुम्हारे साथ ऐसा है जो तुम देखती हो तुम्हे वही मिलता है और तुम उसे बिल्कुल वैसा ही बोलती हो। ये तुम्हारे बारे में मुझे सबसे ज़्यादा पसंद है। ऐसे ही पागल रहो, लव यू।” इसके अलावा उन्हें अनुष्का शर्मा, आनंद एल राय, राधिका मदान और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो सारा अली खान जल्द ही ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नज़र आने वाली हैं। इसके साथ ही उनके पास ‘मर्डर मुबारक’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ जैसी फिल्में भी हैं। ‘मिशन ईगल’ भी एक्ट्रेस की झोली में आ गिरी है। आपको बता दें, आखिरी बार उन्हें ‘जरा हटके जरा बचके’ में देखा गया था जो दर्शकों ने काफी पसंद की थी।

First published on: Aug 12, 2023 10:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.