---विज्ञापन---

सलमान से शादी की खबरों पर पाकिस्तानी सिंगर ने दिया ऐसा बयान, सब हैरान

Ali Sethi: पसूरी फेम सिंगर अली सेठी पाकिस्तानी मूल के सिंगर हैं लेकिन उनकी पॉपुलारिटी सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दूसरे मुल्कों मे भी है। वहीं अली सेठी पिछले दिन से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल उनको लेकर चर्चा है कि उन्होंने अपने दोस्त सलमान के साथ मैरिज कर ली है।  जिसको लेकर अब खुद […]

Ali Sethi Marriage
Ali Sethi Marriage

Ali Sethi: पसूरी फेम सिंगर अली सेठी पाकिस्तानी मूल के सिंगर हैं लेकिन उनकी पॉपुलारिटी सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दूसरे मुल्कों मे भी है। वहीं अली सेठी पिछले दिन से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल उनको लेकर चर्चा है कि उन्होंने अपने दोस्त सलमान के साथ मैरिज कर ली है।  जिसको लेकर अब खुद सिंगर ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है।

गे-मैरिज को लेकर उड़ी थी अफवाह (Ali Sethi)

पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी इस वक्त अपने गानों नहीं बल्कि शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल बीते दिन से सिंगर को लेकर खबरों में अफवाहें उड़ाई जा रही थीं कि उन्होंने अपने दोस्त सलमान के साथ गे मैरिज कर ली हैं जिसको लेकर पाकिस्तान में काफी विरोध हो रहा है। उनकी शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं। खबरों को तूल मिलता देख खुद सिंगर को इस पर सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा है। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर एक पोस्ट किया है

ये भी पढ़ेंः ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी हिट फिल्मों के बाद भी कंगाली में जी रहे हैं विवेक अग्निहोत्री, खुद किया खुलासा

अली सेठी ने लिखा-‘मैं शादीशुदा नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि अफवाह किसने उड़ाई, लेकिन शायद ये मेरी नई रिलीज: पानिया के प्रमोशन में मेरी मदद करेगी।’ इसके साथ ही सिंगर ने अपने लेटेस्ट सॉन्ग का लिंक भी पोस्ट किया है।

सोशल मीडिया पर दे रहे थे बधाई

जानकारी के लिए बता दें कि खबरों में बताया जा रहा था कि अली सेठी ने न्यूयॉर्क में बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में अपने करीबी दोस्त सलमान तूर से शादी कर ली है। इस खबर के साथ ही लोग सोशल मीडिया पर सिंगर को शादी की बधाइयां देने में लग गए थे।

First published on: Aug 12, 2023 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.