---विज्ञापन---

Sapna Chaudhary Video: पीला सूट पहन सपना चौधरी ने डांस से उड़ाया गर्दा, लोगों के दिल किए घायल

Sapna Chaudhary Binde Song Video: हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) की बात हो और सपना चायधारी का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता । चाहे कोई भी पार्टी या शादी हरियाणवी गाने की धुन पर हर कोई थिरकने लगता है। वैसे तो हरियाणवी गानों की दुनिया में नाम हैं लेकिन बात सपना चौधरी (Sapna […]

Sapna Chaudhary Binde Song Video
Image Credit : Google

Sapna Chaudhary Binde Song Video: हरियाणवी गानों (Haryanvi Songs) की बात हो और सपना चायधारी का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता । चाहे कोई भी पार्टी या शादी हरियाणवी गाने की धुन पर हर कोई थिरकने लगता है। वैसे तो हरियाणवी गानों की दुनिया में नाम हैं लेकिन बात सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की हो तो उन्हें टक्कर देना कोई आसान बात नहीं है। न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी सपना ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन दिनों सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे सुन जवान से लेकर बूढ़े तक अपना दिल दे बैठे हैं।

सोशल मीडिया पर मची धूम (Sapna Chaudhary Binde Song Video)

सपना चौधरी की हर गाना फैंस को बेहद पसंद आता है। फैंस उनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं जब भी सपना कोई स्टेज शो करती हैं तो उनके ठुमके जवान से लेकर बूढ़ों तक का दिल जीत लेते हैं। इन दिनों सपना का गाना ‘बिन्दे’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। इस गाने पर हर कोई डांसर की अदाओं पर अपना दिल हार बैठा है।

यह भी पढ़ें : Bhojpuri song ‘होठ में दबा के नोट लेहब रात भर बाबू’ ने काटा बवाल, देखिए गाने का Video

ठुमको से बरपाया कहर (Sapna Chaudhary Binde Song Video)

सपना चौधरी अपनी अदाओं से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। ‘बिन्दे’ गाने पर डांस करते हुए सपना ने पिले कलर का जबरदस्त सूट पहना हुआ है, जिसमें उनका फिगर बेहद शानदार दिख रहा है जिसे देख सभी के दिल बेकाबू हो रहे हैं। हर एक धुन पर कूद कूदकर ठुमके लगाती सपना के डांस ने ऐसा कहर बरपाया है कि हर कोई अपने होश खो बैठा है।

सपना चौधरी के इस गाने की धूम मची हुई है। इस गाने को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

First published on: Oct 03, 2023 04:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.