---विज्ञापन---

Bhojpuri song ‘होठ में दबा के नोट लेहब रात भर बाबू’ ने काटा बवाल, देखिए गाने का Video

Bhojpuri Viral song : बॉलीवुड गानों की तरह भोजपुरी गानों ने भी इन दिनों गर्दा उड़ाया हुआ है। कोई भी शादी या पार्टी हो बिना भोजपुरी गाने के मजा नहीं आता। इसी लिस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री का गाना ‘होठ में दबा के नोट लेहब रात भर बाबू’ काफी धूम मचा रहा है। ये गाना सोशल […]

Bhojpuri Viral song
Image Credit : Google

Bhojpuri Viral song : बॉलीवुड गानों की तरह भोजपुरी गानों ने भी इन दिनों गर्दा उड़ाया हुआ है। कोई भी शादी या पार्टी हो बिना भोजपुरी गाने के मजा नहीं आता। इसी लिस्ट में भोजपुरी इंडस्ट्री का गाना ‘होठ में दबा के नोट लेहब रात भर बाबू’ काफी धूम मचा रहा है। ये गाना सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को ‘आरती म्यूजिक’ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

गाने में दिखी प्यारी सी नोकझोंक 

‘होठ में दबा के नोट लेहब रात भर बाबू’ एक भोजपुरी (Bhojpuri Viral song) गाना है जो बेहद ही प्यारा है और फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। गाने का वीडियो कमाल का है जिसमें सारे कलाकार बेहतरीन नजर आ रहे हैं। दोनों की दिलकश अदाएं और रोमांस फैंस के दिल को धड़का रहा है। दो प्यार करने वालों के बीच की प्यारी सी नोकझोंक प्यार का एहसास करा रही है।

यह भी पढ़ें : मिशन रानीगंज से रिलीज हुआ कीमती सॉन्ग, परिणीति के प्यार में डूबे दिखे अक्षय

जबरदस्त है गाना (Bhojpuri Viral song)

भोजपुरी गाने सुनने वालों की कतार लंबी है, कोई भी फंक्शन हो बिना इन गानों के पूरा सा नहीं होता। वहीं ‘होठ में दबा के नोट लेहब रात भर बाबू’ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री बेहद प्यारी लग रही है। हर किसी को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है।

पार्टी में बजा सकते हैं गाना (Bhojpuri Viral song)

‘होठ में दबा के नोट लेहब रात भर बाबू’ गाने के बोल इतने प्यारे हैं। इस गाने पर किसी के भी पैर थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। एक कपल्स के बीच में होने वाली नोकझोंक को दर्शाता ये गाना बेहद मजेदार है। वहीं अगर आपको भी अपनी पार्टी के लिए कोई जबरदस्त भोजपुरी गाना चाहिए तो आप आराम से इस गाने को चला सकते हैं। साथ ही अपनी पार्टी में में इस गाने से खूब एन्जॉय भी कर सकते हैं।

First published on: Oct 03, 2023 03:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.