---विज्ञापन---

Jawan: “जवान” का प्रीव्यू वीडियो देख सलमान खान हो गए फैन, शाहरुख खान के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

Jawan: हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ। इसके रिलीज होते ही फैंस से लेकर सेलेब्स में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट हैं। इस लिस्ट में इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान का नाम भी शामिल है। खुद सलमान खान ने इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट जाहिर […]

JAWAN, SHAH RUKH KHAN
JAWAN, SHAH RUKH KHAN

Jawan: हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ। इसके रिलीज होते ही फैंस से लेकर सेलेब्स में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट हैं। इस लिस्ट में इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान का नाम भी शामिल है। खुद सलमान खान ने इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट जाहिर की है।

सलमान ने बांधे तारीफों के पुल (Jawan)

शाहरुख ख़ान (Shah rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) का याराना सालों पुराना है। अक्सर दोनों को एक दूसरे की फिल्म की जमकर तारीफ करने के साथ ही फिल्म को प्रमोट करते हुए भी देखा गया। अब इस कड़ी में सलमान खान ने किंग खान की फिल्म जवान (Jawan) को देखने की एक्साइटमेंट जाहिर की है। सलमान खान ने फिल्म जवान (Jawan) का प्रीव्यू वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

दबंग खान ने किया पोस्ट

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘जवान’ (Jawan) का प्रिव्यू शेयर किया है जिसके साथ एक्टर ने काफी एक्साइटिंग कैप्शन लिखा है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘पठान’ जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया। ये एक ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए। मैं तो पक्का इसे पहले दिन ही देखने जाऊंगा। मजा आ गया वाह’ कुल मिलाकर सलमान खान ने किंग खान की फिल्म के कसीदे पढ़े हैं। यहां तक की भाईजान ने तो अभी से कह दिया है कि वो पहले ही दिन ये फिल्म देखने जाएंगे। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) का प्रीव्यू वीडियो रिलीज किया गया है जिसे देख फैंस में फिल्म का जबरदस्त क्रेज है। अभी तो इसका ट्रेलर आना बाकी है।

फिल्म की स्टारकास्ट

शाहरुख खान स्टारर फिल्म में एक या दो नहीं बल्कि 19 स्टार्स नजर आने वाले हैं। बात करें फिल्म के स्टारकास्ट की तो फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा के अलावा अभिनेता विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। वहीं इनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, प्रियामणी, सान्या मल्होत्रा, कॉमेडियन योगी बाबू, लहर खान, अशलेशा ठाकूर, ऋतुजा शिंदे, आलिया कुरैशी, केनी बसुमतारी, रिद्धि डोगरा, संगय त्शेल्ट्रिम, जाफर सादिक, रवि राज काडें, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य और सुखविंदर ग्रेवाल नजर आने वाले हैं। बात करें ‘जवान’ की तो शाहरुख की फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

First published on: Jul 12, 2023 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.