---विज्ञापन---

Salman Khan Actress: सलमान खान की को-स्टार का हाल बेहाल, पहचान पाना भी मुश्किल

Salman Khan Actress who fought Tuberculosis : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘वीरगति’ की को-स्टार रही एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) के साथ काफी कुछ हुआ। अचानक वो गुमनाही के अंधेरे में खो गईं। उनकी जिंदगी में एक के बाद एक ऐसी चीज़े हुईं जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे। बेलने पड़ते हैं […]

Salman Khan Actress who fought Tuberculosis
Image Credit : Google

Salman Khan Actress who fought Tuberculosis : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘वीरगति’ की को-स्टार रही एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) के साथ काफी कुछ हुआ। अचानक वो गुमनाही के अंधेरे में खो गईं। उनकी जिंदगी में एक के बाद एक ऐसी चीज़े हुईं जिसे जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।

बेलने पड़ते हैं पापड़ (Salman Khan Actress who fought Tuberculosis)

कहते हैं ना ग्लेमर की दुनिया बाहर से जितनी अच्छी लगती अंदर से जरूरी नहीं वो बिल्कुल वैसी ही हो। कई बार यहां स्टार्स को कामयाबी पाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। कभी-कभी तो सक्सेस मिलने के बाद भी पासा पलट जाता है। ऐसे ही कुछ सलमान खान की को-स्टार पूजा डडवाल के साथ भी हुआ।

यह भी पढ़ें : Bollywood Top 10 News : पांच मिनट में पढ़िए बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें, अनिल कपूर का इंस्टाग्राम हुआ एम्प्टी !!!

Salman Khan Actress Worked As Servant

पहचान पाना भी मुश्किल (Salman Khan Actress who fought Tuberculosis)

बता दें, एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई थी। इसके बाद जब उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर नहीं मिले तो उन्होंने TV इंडस्ट्री की ओर अपना रुख किया। इसके बाद पूजा ने 2 सुपरहिट शोज दिए। हालांकि, तब भी उनका करियर कुछ खास नहीं चला। इसके बाद उन्होंने सेटल होने का सोच ओर नौबत ये आ चुकी है कि एक्ट्रेस एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। उनके पास न इलाज़ के पैसे हैं न ही अपना पेट पालने के। अब उनकी हालत भी कुछ ऐसी हो गई है कि पूजा डडवाल को देखकर उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया है।

लोगों से लगाई गुहार

दरअसल, शादी के बाद पूजा मुंबई छोड़ गोवा शिफ्ट हो गई थीं। सब कुछ ठीक चल रहा था तभी उनको TB (Tuberculosis) हो गया। जिसके बाद उनके पति और ससुराल वालों ने उनसे सभी रिश्ते तोड़ दिए। ऐसे में एक्ट्रेस के पास न कोई रिश्ता बचा, न पैसे, न काम और न कोई सहारा। इसके बाद पूजा को उनका शुभचिंतक वापस मुंबई ले आया और सरकारी अस्पताल में एक्ट्रेस को भर्ती करा दिया लेकिन इस बीमारी के बाद पूजा का वजन काफी कम हो गया। उन्हें जिंदा रहने के लिए मदद की जरूरत थी जिसके लिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज बनाकर लोगों से गुहार लगाई।

ऐसे कर रही गुजारा

कहा जाता है कि 3 लोगों ने इस दौरान पूजा का साथ दिया। इनमें से एक खुद सलमान खान थे जिन्होंने 6 महीने तक पूजा का खर्चा उठाया और उनका इलाज भी करवाया। पूजा फिर फिल्मों में वापसी करना चाहती थीं और उस वक़्त वो 10X10 के चॉल में अपने परिवार के साथ रहने पर मजबूर थीं। हालांकि, उनके पास इस छोटी-सी जगह पर रहने तक के पैसे नहीं थे। अपना रेंट चुकाने के लिए उन्होंने नौकर बनकर घर-घर काम किया। बाद में उन्होंने एक पंजाबी फिल्म से कमबैक किया पर वो सफल नहीं हुआ। अब पूजा डडवाल टिफ़िन सर्विस देकर अपना गुजारा कर रही हैं।

First published on: Oct 22, 2023 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.