---विज्ञापन---

300 करोड़ से ज्यादा की मालकिन Rekha- लाखों की साड़ी से लेकर करोड़ों की कार देख फैंस को आ जाए बुखार

Rekha Networth: बॉलीवुड स्टार का लाइफस्टाइल अक्सर चर्चाओं में रहता है। सितारों का रहन-सहन उनकी नेटवर्थ लोग जानना चाहते हैं। वहीं इसमें एक नाम भारतीय सिनेमा की जानी मानी अदाकार और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा का आता है, जो ‘उमराव जान’, ‘सिलसिला’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘कोई मिल गया’ जैसी कई फिल्मों में […]

Rekha Networth
Image Credit : Google

Rekha Networth: बॉलीवुड स्टार का लाइफस्टाइल अक्सर चर्चाओं में रहता है। सितारों का रहन-सहन उनकी नेटवर्थ लोग जानना चाहते हैं। वहीं इसमें एक नाम भारतीय सिनेमा की जानी मानी अदाकार और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा का आता है, जो ‘उमराव जान’, ‘सिलसिला’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘कोई मिल गया’ जैसी कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग को लेकर दर्शकों को खूब अट्रैक्ट कर चुकी हैं। आज भी रेखा फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी नेटवर्थ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

हाईटेक जिंदगी को लेकर होती है चर्चा (Rekha Networth)

सभी जानते हैं कि रेखा जैसा स्टाइल किसी का नहीं है। एक्ट्रेस अपने पहनावे के साथ-साथ अपनी महंगे खर्चों से भरी हाईटेक जिंदगी को लेकर भी अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस रेखा की कुल संपत्ति 332 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें : Salman Khan के आगे पानी भरते हैं इंडस्टरी के बड़े सुपरस्टार्स, किया वो जो अबतक कोई नहीं कर पाया

वसूलतीं रेखा हैं मोटी रकम

रिपोर्ट के अनुसार महंगी-महंगी फिल्मों से अपनी कमाई को मजबूत करने के अलावा रेखा के पास कथित तौर पर बहुत सारी संपत्ति है। बताया जाता है कि रेखा के पास कई खूबसूरत और महंगी साड़ियों का भी कलेक्शन है। एक्ट्रेस को  कांजीवरन साड़ियों का काफी शौक है जिनकी कीमत लाखों में होती है। एक्ट्रेस अपने स्टेज और अवार्ड शो में आने के लिए बॉलीवुड के आम स्टार्स के मुकाबले मोटी रकम वसूलती हैं।

Actress Rekha

इन महंगी गाड़ियों की शौकीन हैं रेखा

बॉलीवुड के स्टार्स के महंगे शौक के बारे में तो सभी वाकिफ हैं। अपने शौक के लिए महंगी गाड़ियों को रखने वालों की लिस्ट में रेखा का नाम भी शामिल है। बताया जाता है कि रेखा 2.17 करोड़ रुपये की मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास, 1.63 करोड़ रुपये की ऑडी ए8 और 2.03 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू, आई7 इलेक्ट्रिक लक्जरी सेडान की मालिक हैं। वो बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके पास 6 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस घोस्ट है।

First published on: Oct 07, 2023 06:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.