---विज्ञापन---

Rekha: सेक्रेट्री फरजाना के साथ लिव-इन में रहती हैं रेखा ! Biography में किए गए कई दावे

Rekha: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ बेहद चर्चित भी हैं। उनकी चर्चा की वजह उनकी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ रही है। इसी पर्सनल लाइफ के चलते वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।फेमस यासिर उस्मान ने रेखा पर लिखी अपनी बायोग्राफी में कई सारे खुलासे किए […]

rekha secretary
rekha secretary

Rekha: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ बेहद चर्चित भी हैं। उनकी चर्चा की वजह उनकी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ रही है। इसी पर्सनल लाइफ के चलते वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।फेमस यासिर उस्मान ने रेखा पर लिखी अपनी बायोग्राफी में कई सारे खुलासे किए हैं। इन्ही में से एक में उन्होंने बताया है कि दिग्गज एक्ट्रेस अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं।

बायोग्राफी में किए कई खुलासे (Rekha)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया गया है। दरअसल उनकी प्रोफेशनल से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ ऐसी बातें बाहर आई हैं जिन्हें सबने हैरान कर दिया है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह कहना मुश्किल है लेकिन रेखा पर लिखी गई बायोग्राफी काफी ऐसे खुलासे कर रही है जिसने सबको हैरान कर दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला। फेमस यासिर उस्मान ने रेखा पर लिखी अपनी बायोग्राफी में कई सारे खुलासे किए हैं। इन्ही में से एक में उन्होंने बताया है कि दिग्गज एक्ट्रेस अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं। इसके अलावा रेखा के बेडरूम में घुसने की इजाजत किसी को नहीं है। ऐसा कहा जाता है कि फरजाना घर के कामकाज संभालने वाले स्टाफ को भी रेखा के कमरे में जाने की इजाजत नहीं देतीं है।

ये भी पढ़ेंः Vivek Oberoi: करोड़ों की ठगी का शिकार हो गए विवेक ओबेरॉय और उनकी पत्नी, FIR दर्ज

एक-दूसरे को पसंद करते हैं दोनों

जी हां रेखा पर लिखी बायोग्राफी में लेखक यासिर उस्मान ने फरजाना को लेकर कई दावें किए हैं। उन्होंने कहा कि फरजाना रेखा की जिंदगी के हर पहलू पर नजर रखती हैं और यहां तक कि उनकी हर कॉल की भी बारीकी से जांच करती हैं। वह रेखा की जिंदगी में एक ऐसी गेटकीपर हैं जिससे निपटना मुश्किल हो सकता है। यह भी दावा किया जाता है कि फरजाना ही वह शख्स हैं जो रेखा की प्राइवेसी का खास खयाल रखती हैं। मालविका सांघवी की लिखी गई किताब में दावा किया गया था कि वे एक दूसरे को पसंद करती हैं और रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने फरजाना की वजह से आत्महत्या की थी।

पुरुष की भूमिका निभाती हैं फरजाना- मालविका

मालविका सांघवी ने अपनी किताब में इस बात का जिक्र किया था कि रेखा की जिंदगी में फरजाना एक पुरुष की भूमिका निभाती हैं। “फ़रज़ाना रेखा के लिए एक आदर्श साथी हैं। वह उसकी सलाहकार, उसकी दोस्त और समर्थक हैं और रेखा उनके बिना नहीं रह सकतीं।”

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 22, 2023 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.