---विज्ञापन---

कभी डिलीवरी बॉय था तो 500 रुपए कमाता था, आलिया भट्ट संग कर चुका काम, पहचाना कौन?

Vikas Shukla worked delivery boy: जानें, कौन है ये एक्टर जो ना सिर्फ डिलीवरी बॉय का काम कर चुका है बल्कि दोस्तों से उधार भी ले चुका है।

Vikas Shukla worked delivery boy
Vikas Shukla worked delivery boy

Vikas Shukla worked delivery boy: बॉलीवुड में ऐसे बहुत एक्टर हैं जिन्होंने अपना एक्टिंग करियर बनाने से पहले खूब स्ट्रगल किया है। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ना सिर्फ स्ट्रगल किया बल्कि रोजाना के 400-500 रुपए कमाने के लिए जोमैटो और स्विग्गी जैसे प्लेटफार्म पर डिलीवरी बॉय का भी काम किया। चलिए जानें, कौन है ये एक्टर।

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

यह एक्टर कोई ओर नहीं बल्कि विकास शुक्ला हैं जो सोनी, सास, बहू और फ्लेमिंगो, सेक्रेड गेम्स, बार्ड ऑफ ब्लड, इंडियाज मोस्ट वांटेड, जुबली, हश हश और राजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। बता दें, विकास शुक्ला जुबली फिल्म से काफी फेमस हो गए थे।

पिता देते थे 2500 रुपए

विकास शुक्ला ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में कहा कि जब वे मुंबई में शिफ्ट हुए थे तो उनके पिता 2500 भेजते थे लेकिन 1 साल तक उनके पास कोई काम नहीं था तो उन्होंने 400-500 रुपए कमाने के लिए जोमैटो और स्विग्गी जैसे प्लेटफार्म पर डिलीवरी बॉय का भी काम किया है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके पास बाइक नहीं थी तो उन्होंने दोस्तों से पैसे उधार लेकर बाइक खरीदी। वे तीन-चार लोगों के साथ एक छोटे से कमरे में रहते थे।

पहली बार उड़ान भरी

उन्होंने कहा कि मुझे अपना पहला काम 2015 में मिला, जिसका नाम ‘लेस काउबॉयज’ था। इसका निर्देशन एक फ्रांसीसी निर्देशक ने किया था और मैंने अपने पहले काम की शूटिंग के लिए अपनी पहली बार फ्लाइट पकड़ी थी। अब विकास को इंतजार है कि जुबली फिल्मों के बाद उन्हें फिर से बेहतरीन फिल्मे मिलेंगी।

बार-बार करना पड़ेगा खुद को साबित

विकास शुक्ला का कहना है कि आपको यहां खुद को बार-बार साबित करना होता है। आप अच्छा काम करने के बाद आराम नहीं कर सकते, आपको बार-बार अच्छा काम करना होगा।

ये भी पढ़ें: सिंगापुर में बादशाह ने पूरी की प्रेमी की ‘मोहब्बत’ युवती को प्रपोज के लिए छोड़ा लाइव कॉन्सर्ट 

First published on: May 17, 2024 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.