---विज्ञापन---

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: अपना बजट वसूलने में लगी है रवि तेजा की ‘टाइगर नागेश्वर राव’

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कई फिल्मों ने दस्तक दी। इस लिस्ट में हमेशा की तरह बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की फिल्में शामिल हैं। हालांकि ‘जवान’ (Jawan) और ‘गदर’ (Gadar) ने जिस कदर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है उसके बाद इंटरटेनमेंट […]

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5
Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5: हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ कई फिल्मों ने दस्तक दी। इस लिस्ट में हमेशा की तरह बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की फिल्में शामिल हैं। हालांकि ‘जवान’ (Jawan) और ‘गदर’ (Gadar) ने जिस कदर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है उसके बाद इंटरटेनमेंट का बार काफी ऊपर पहुंच गया है। ऐसे में हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाने में अपने आप में ही लड़ाई लड़ रही है और इसी लड़ाई में शामिल है टॉलीवुड स्टार रवि तेजा की लेटेस्ट रिलीज ‘टाइगर नागेश्वर राव’।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ कर रही है संघर्ष (Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5)

टॉलीवुड स्टार रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव सुपरहिट तो बहुत दूर की बात बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने में भी संघर्ष कर रही है। सूत्रों की मानें तो 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन भी कुछ खास बढ़ोत्तरी नहीं की है। हालांकि ये पिछले दिनों के मुकाबले में फिर भी रेस में आगे निकली है।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

टाइगर नागेश्वर राव बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Tiger Nageswara Rao Box Office Collection Day 5)
इस फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर ठीक-ठाक ओपनिंग की है। ऐसे में बीते 5 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए ट्रैकर सैकनिल्क.कॉम की मानें तो ‘टाइगर नागेश्वर राव’ (Tiger Nageswara Rao) ने अबतक-

  • पहले दिन- 6.55 Cr
  • दूसरे दिन- 4.13
  • तीसरे दिन- 4.6 Cr
  • चोथे दिन- 4.06 Cr
  • पांचवे दिन-5.35 Cr
  • कुल कमाई- 24.69 Cr

1970 के दशक को दर्शाती स्टोरी

बात की जाए फिल्म की तो 1970 के दशक की वास्तविक घटनाओं पर बनी ये फिल्म एक एक्शन थ्रिल है जिसे कुच फैंस ने एक्सेप्ट किया तो वहीं कुछ को ये जरा भी रास नहीं आई। ऐसे में ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने और अपनी लागत वसूलने में लगी हुई है।

‘टाइगर नागेश्वर राव’ की स्टारकास्ट

बात करें स्टार्स की तो मल्टी स्टारर इस फिल्म में रवि तेजा, नुपूर सेनन, अनुपम खेर, नस्सार, मुरली शर्मा, गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई अहम रोल निभाते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म को वामसी ने डायरेक्ट किया है जिसे तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है।

First published on: Oct 25, 2023 09:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.