Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Video: विक्की कौशल के बाद अब रश्मिका मंदाना ने किया Obsessed गाने पर, चंद मिनटों में वीडियो वायरल

Rashmika Mandanna Video: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनके अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देते हैं। अब इस कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट डांस वीडियो लोगों को इंप्रेस कर रहा है। बता दें एक्ट्रेस ने विक्की कौशल के फेमस सॉन्ग […]

Rashmika Mandanna Obsessed Dance Video
Rashmika Mandanna Obsessed Dance Video

Rashmika Mandanna Video: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनके अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देते हैं। अब इस कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट डांस वीडियो लोगों को इंप्रेस कर रहा है। बता दें एक्ट्रेस ने विक्की कौशल के फेमस सॉन्ग ‘Obsessed’ पर जबरदस्त डांस किया है।

‘Obsessed’ पर किया डांस (Rashmika Mandanna Video)

साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो विक्की कौशल की तरह डांस करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस क्लिप पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल ने एक इवेंट में ‘Obsessed’ गाने पर डांस किया था। उसी पल से लोग विक्की की डांसिंग के लोग दीवाने हो गए थे। अब इस बीच रश्मिका मंदाना ने भी ऑब्सेस्ड पर अपना डांस मूव दिखाया है जिसे देख लोग एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पुष्पा 2 : द रूल में आएंगी नजर

कुछ यूजर्स तो उन्हें विक्की कौशल से भी अच्छा बता रहे हैं। कमेंट सेक्शन में तो एक्ट्रेस की तारीफ के पुल बंध गए हैं। ये तो हो गई डांस वीडियो की बात। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा 2: द रूल में श्रीवल्ली के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म में फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं।

बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू

मालूम हो कि रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर लिया है। वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में नजर आई थीं। इस फिल्म को सभी ने काफी पसंद किया था। लोगों को उम्मीद है कि वे जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में दिखाई दे सकती हैं।

First published on: Jul 11, 2023 07:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.