---विज्ञापन---

कौन हैं रणदीप हुड्डा की होने वाली दुल्हनिया Lin Laishram? ‘किंग खान’ संग भी है गहरा नाता

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की थी, कि वो अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम ( Lin Laishram) संग शादी का रचाने […]

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding KNOW ABOUT ACTOR GIRLFRIEND WHOM HE GET marrying

Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की थी, कि वो अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम ( Lin Laishram) संग शादी का रचाने वाले हैं। कपल आज यानी 29 नवबंर को इम्फाल में सात फेरे लेने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद Salman Khan की सुरक्षा को लेकर चौकन्ना हुई मुंबई पुलिस, एक्टर को दी ये सलाह

कौन हैं रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया? (Randeep Hooda-Lin Laishram Wedding)

वहीं, रणदीप ने जब से अपनी शादी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है, तब से उनके चाहने वाले यह जानने के लिए बेताब हैं कि एक्टर की होने वाली दुल्हनिया कौन हैं और वो क्या करती हैं? तो चलिए आज हम आपको इस बारे में बताते हैं।

शाहरुख खान की फिल्म में आईं नजर

लिन लैशराम की बात करें तो पेशे वो एक मॉडल, एक्ट्रेस और बिजनेस वुमन हैं। अपने करियर के दौरान लिन बी-टाउन के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी।

दोनों के बीच 10 साल का अंतर

इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘मैरी कॉम’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। लिन ‘रंगून’ और ‘उमरिका’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हांलाकि, इंडस्ट्री में लिन अपनी एक्टिंग के जरिए कुछ खास पहचान नहीं बना पाई हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं। उनके 93 हजार के करीब फॉलोअर्स हैं। बता दें, कि रणदीप और लिन के बीच 10 साल का अंतर हैं। रणदीप 47 के हैं तो लिन 37 साल की हैं।

First published on: Nov 29, 2023 08:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.